नारियल टूटा नहीं पर धंस गई सड़क, बीजेपी एमएलए के नई सड़क के उद्घाटन पर हुई किरकिरी

बिजनौर से बीजेपी विधायक सुचि मौसम चौधरी को नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करना था. सड़क को चालू करने के लिए  उन्हें नारियल फोड़ना था. लेकिन सड़क पर नारियल को जब उन्होंने पटका तो नारियल तो नहीं फूटा मगर सड़क की गिट्टियां उछलकर दूर जा गिरीं.

नारियल टूटा नहीं पर धंस गई सड़क, बीजेपी एमएलए के नई सड़क के उद्घाटन पर हुई किरकिरी

Bijnor बीजेपी विधायक नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करने पहुंची थीं

बिजनौर:

यूपी चुनाव के पहले सत्तापक्ष के विधायकों में धड़ाधड़ विकास कार्यों को पूरा कर उद्घाटन करने की जल्दबाजी दिख रही है. ऐसा ही एक वाकया पश्चिमी यूपी के बिजनौर में हुआ, जहां मुख्य अतिथि बीजेपी विधायक सुचि मौसम चौधरी को नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करना था. सड़क को चालू करने के लिए  उन्हें नारियल फोड़ना था. लेकिन सड़क पर नारियल को जब उन्होंने पटका तो नारियल तो नहीं फूटा मगर सड़क की गिट्टियां उछलकर दूर जा गिरीं. नई सड़क का ऐसा हश्र देखकर वहां खड़े सारे नेता और जनता अवाक रह गई. 

a1fh1s5विधायक सुचि मौसम चौधरी ने दोषियों के खिलाफ सख्‍त कदम उठाने का वादा किया है

दरअसल 1.16 करोड़ रुपये की लागत से बनी सात किमी की सड़क के उद्घाटन के लिए बीजेपी एमएलए सुचि मौसम चौधरी को आमंत्रित किया गया था. घटिया निर्माण कार्य के इस मामले को लेकर उन्‍होंने दोषियों के खिलाफ सख्‍त कदम उठाने का वादा किया. उन्‍होंने संवाददाताओं से चर्चा में कहा, 'सिंचाई विभाग इस सड़क का निर्माण कर रहा था जो कि साढ़े सात किमी लंबी है. मुझसे सड़क का शुभारंभ करने का कहा गया जब मैं यहां पहुंची और नारियल तोड़नने की कोशिश की तो नारियल तो नहीं टूटा, रोड की कुछ गिट्टियां उछलकर दूर जा गिरीं.  ' बाद में विधायक ने मौके पर अधिकारियों के आने और जांच के लिए रोड का सैंपल ले जाने के लिए करीब तीन घंटे तक इंतजार किया.

g700uvlo1.16 करोड़ रुपये की लागत से साढ़े सात किमी की यह सड़क बनी है
उन्‍होंने कहा,  'मैंने इसकी जांच की है और निर्माणकार्य, मापदंडों के अनुसार नहीं है. हमने उद्घाटन रोक दिया है. मैंने डिस्ट्रिक्‍ट मजिस्‍ट्रेट से बात की है, जिन्‍होंने तीन सदस्‍यीय टीम गठित की है. मटेरियल को सैंपलिंग के लिए भेजा गया है और हम वहां करीब तीन घंटे तक रहे. 'विधायक ने कहा, 'दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होगी. डीएम ने मुझे इस बारे में आश्‍वस्‍त किया है. '

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com