Video:बेंगलुरु में कोविड टेस्ट के लिए लड़के पर थप्पड़-घूंसों की बरसात, अधिकारी ने मांगी माफी

Bangalore Boy Slapped For Covid Test :कुछ कर्मी नागरथपेट मंदिर के बाहर एक लड़के का जबरदस्ती कोविड टेस्ट कराने का प्रयास करने लगे. उसने सख्ती से इसका विरोध किया तो उसे थप्पड़ मारे और धुनाई कर दी.

Video:बेंगलुरु में कोविड टेस्ट के लिए लड़के पर थप्पड़-घूंसों की बरसात, अधिकारी ने मांगी माफी

Bengaluru Viral Video में कुछ कर्मी लड़के को कोविड टेस्ट के लिए जबरन हाथापाई करते दिखे

बेंगलुरु:

Bengaluru Boy slapped Forced Covid Test : छत्तीसगढ़ में डीएम और मध्य प्रदेश में अपर कलेक्टर की बदसलूकी की घटना पर शोर अभी थमा नहीं है कि कर्नाटक में भी प्रशासन की बर्बरता का एक वाकया सामने आया है. बेंगलुरु में स्वास्थ्यकर्मियों ने एक लड़के का जबरन कोविड टेस्ट (Force Corona Test) कराने का प्रयास किया. लड़के द्वारा विरोध करने से खिसियाए कर्मियों ने उसकी बुरी तरह धुनाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद महानगरपालिका आयुक्त ने माफी मांगी है.बिना तारीख वाले वीडियो में दिख रहा है कि कुछ कर्मी नागरथपेट मंदिर के बाहर बने कोविड टेस्टिंग डेस्क पर कुछ कर्मी बैठे हैं. इनमें से कुछ एक लड़के का जबरदस्ती कोविड टेस्ट कराने का प्रयास करने लगे. उसने सख्ती से इसका विरोध किया. लड़के के बचाव में उसका दोस्त भी गया और अपने फोन से सारा घटनाक्रम रिकॉर्ड करने लगा.

VIDEO: अब MP की एक ADM का 'थप्पड़' वायरल, कर्फ्यू में दुकान खोलने पर लड़के को मारा

इस पर कुछ कर्मियों ने हाथापाई शुरू कर दी और लड़के को वीडियो बनाने से रोका. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने भी बीच-बचाव का प्रयास किया, लेकिन उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा. इसके बाद मारपीट के साथ बलपूर्वक उस लड़के को कर्मी कोविड टेस्टिंग बूथ पर लेकर आए. इनमें से एक ने उसकी गर्दन को पकड़ रखा था. उसका हाथ मरोड़ने के साथ कई बार थप्पड़ भी जड़े गए. वह गिर गया, लेकिन उसे खींचकर लाया गया और सिर टेबल में लड़ा दिया गया. इसके बाद कुछ लोगों ने बमुश्किल बीच-बचाव कर लड़के को छुड़ाया.

दवाई लेने निकले युवक को थप्पड़ जड़नेवाले DM हटाए गए, खुद CM भूपेश बघेल ने मांगी माफी

बेंगलुरु सिटी में रविवार को 7500 के करीब नए कोरोना मामले मिले थे. इससे शहर में कोरोना के कुल मामले 11 लाख 19, 522 तक पहुंच गए. शहर में 362 मौतें भी रविवार को कोरोना से हुईं. शहर में कोरोना से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 11,216 तक पहुंच गई है.

अभी दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के डीएम रणवीर शर्मा का एक युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हुआ था. इस घटना पर काफी बवाल हुआ था. वहीं मध्य प्रदेश के शाजापुर में भी ऐसा एक मामला सामने आया. शाजापुर में एक महिला अधिकारी ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान खुली दुकान में मौजूद एक बच्चे को थप्पड़ मारा था. यह घटना दो दिन पुरानी है, जिसका वीडियो सामने आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाजापुर की अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय का थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने दो दिन पहले कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक जूते की दुकान में मौजूद बच्चे को थप्पड़ मारा था. दुकान खोलने पर एडीएम का गुस्सा बरसा था. छत्तीसगढ़ के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रणवीर शर्मा को डीएम पद से हटा दिया था.