अभिनेता दिलीप कुमार सांस लेने में दिक्कत की समस्या के बाद हॉस्पिटल में भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार सांस लेने में दिक्कत की समस्या के बाद हॉस्पिटल में भर्ती

एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत खराब (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की तबीयत शुक्रवार की रात अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल वो डॉक्टरों की देख-रेख में हैं, जिनका कहना है कि अगले 72 घंटे काफी महत्वपूर्ण हैं।

उन्हें बुखार था और उल्टियां भी हो रही थीं : डॉक्टर
डॉक्टर जलील पारकर ने कहा कि कल (शुक्रवार) उन्हें बुखार था। उल्टियां भी हो रही थीं। शुरुआती जांच से ऐसा जान पड़ रहा है कि उनकी छाती संक्रमित है। अगले 72 घंटे काफी महत्वपूर्ण हैं। अगर अगले 48 घंटों में उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं आता है, तो हम उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर देंगे।

93 साल के हैं दिलीप कुमार
अभिनेता दिलीप कुमार 93 साल को हो चुके हैं। बढ़ती उम्र की वजह से उनकी सेहत ठीक नहीं रहती। पिछले दो-तीन दिनों से उनकी तबीयत फिर से बिगड़ने लगी थी। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। रूटीन चेकअप के लिए वह कुछ दिन तक अस्पताल में रह सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रशंसकों का अस्पताल पहुंचना शुरू
परिवार के लोगों के अलावा प्रशंसकों का अस्पताल पहुंचना शुरू हो गया है। हालांकि डॉक्टरों ने उनसे फिलहाल दूर रहने की अपील की है। 1944 में ज्वार भाटा फिल्म से अपने अभिनय के सफर की शुरुआत करने वाले दिलीप कुमार ने 6 दशकों में भले ही 60 फिल्में कि हों, पर इनका नाम भारतीय अभिनेता के तौर पर सबसे अधिक पुरस्कार जीतने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है। सोशल मीडिया से लेकर अस्पताल के बाहर पहुंच रहे प्रशंसक फिल्हाल दिलीप साहब कि सेहत में जल्द सुधार कि दुआ मांग रहे हैं।