'मर्डर करके चुप नहीं कराया जा सकता'- BJP MP ने शेयर किया लखीमपुर खीरी का वीडियो

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने गुरुवार को लखीमपुर खीरी की घटना का एक दूसरा वीडियो साझा किया है, जिसमें घटनाक्रम ज्यादा साफ दिखाई दे रहा है. गांधी ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि निर्दोष किसानों का खून बहाने वालों का न्याय करना होगा.

'मर्डर करके चुप नहीं कराया जा सकता'- BJP MP ने शेयर किया लखीमपुर खीरी का वीडियो

लखीमपुर खीरी घटना का एक दूसरा वीडियो सामने आया है.

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) लगातार लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर मुखर हैं. किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाली घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसे उन्होंने बुधवार को साझा किया था. गुरुवार को उन्होंने इस घटना का एक दूसरा वीडियो साझा किया है, जो पहले से बेहतर क्वालिटी का है. इसमें घटनाक्रम ज्यादा साफ दिखाई दे रहा है. हालांकि, अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है. लखीमपुर खीरी की हिंसा की घटना में आठ लोगों की मौत हुई थी, जिसमें चार किसान थे. हिंसा तब हुई थी, जब एक काली SUV प्रदर्शन कर रहे कुछ किसानों को रौंदते हुए निकल गई थी. वरुण गांधी ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि निर्दोष किसानों का खून बहाने वालों का न्याय करना होगा.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'यह वीडियो बिल्कुल शीशे की तरह साफ है. प्रदर्शनकारियों का मर्डर करके उनको चुप नहीं करा सकते हैं. निर्दोष किसानों का खून बहाने की घटना के लिए जवाबदेही तय करनी होगी. हर किसान के दिमाग में उग्रता और निर्दयता की भावना घर करे इसके पहले उन्हें न्याय दिलाना होगा.'

सत्तारूढ़ पार्टी के सांसद वरुण गांधी शायद इकलौते ऐसे बीजेपी के नेता हैं, जिन्होंने इस घटना को लेकर आवाज उठाई है.

ये भी पढ़ें : 
लखीमपुर खीरी हिंसा की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच हो : बीजेपी सांसद वरुण गांधी
''गोडसे जिंदाबाद' कहने वाले राष्ट्र को कर रहे हैं शर्मसार' : BJP सांसद वरुण गांधी की फटकार

लखीमपुर खीरी के 45 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि काले झंडे लिए किसान सड़क पर आगे की ओर बढ़ रहे हैं और उसी दौरान थार गाड़ी काफी तेज स्पीड के साथ उन्हें रौंदते हुए निकल जाती है. हमला करने वाली गाड़ी के साथ काफिले में शामिल दो और गाड़ियां तेजी से निकलती हैं. 

वरुण गांधी ने बुधवार को एक अन्य ट्वीट में लिखा था, 'लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा. पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में न्‍यायिक आयोग का गठन, हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज करेंगे जांच