विज्ञापन
This Article is From Aug 24, 2021

उत्तर प्रदेशः नोएडा में किशोरी को पांच लोगों ने मिलकर पीटा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

नोएडा (Noida) के लडपुरा गांव में रहने वाली एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ पांच लोगों ने कथित रूप से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिससे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

उत्तर प्रदेशः नोएडा में किशोरी को पांच लोगों ने मिलकर पीटा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
मारपीट के दौरान बीच-बचाव में आई रेखा को गंभीर चोट आई थीं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) के कासना थाना क्षेत्र के लडपुरा गांव में रहने वाली एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ पांच लोगों ने कथित रूप से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिससे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के लडपुरा गांव के रहने वाले रमेश शर्मा के बाग में बुलंदशहर के रहने वाले रामू माली रखरखाव का काम करते थे और तथा वह अपने परिवार सहित वहीं पर रहते थे.

पांडे ने बताया कि उसके थोड़ी दूर पर बुलंदशहर के ही रहने वाले माली धारा सिंह अपने परिवार सहित रहता थाण् उन्होंने बताया कि 16 अगस्त को रामू के बाग से लोहे का गाटर चोरी हो गया और इस चोरी का शक उसने धारा के बेटे पर जाहिर किया. इस बात को लेकर रामू तथा धारा के बीच मारपीट हो गई.

10वीं पास आशिक की करतूत, नोएडा पुलिस कमिश्नर के नंबर पर किया अपना फोन डायवर्ट, अब खा रहा जेल की हवा

उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान बीच-बचाव में आई रामू की 13 वर्षीय बेटी रेखा को गंभीर चोट आई, जिसे उपचार के लिए उसे ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार की देर रात रेखा की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि रामू की शिकायत पर पुलिस ने धारा, रवि, गौरव, सौरव और रानी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पांचों को गिरफ्तार कर लिया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com