यूपी के BJP सांसदों से नाश्‍ते पर मिले PM मोदी, खेल आयोजनों और आजादी के अमृत महोत्‍सव पर की बात

प्रधानमंत्री ने नाश्ते पर सांसदों के साथ अपनी चर्चा को गैर राजनीतिक रखा, उन्‍होंने कहा कि आज चुनाव पर चर्चा नहीं करेंगे. सांसदों के खेल स्पर्धा आयोजन और आजादी के अमृत महोत्सव पर चर्चा की.

यूपी के BJP सांसदों से नाश्‍ते पर मिले PM मोदी, खेल आयोजनों और आजादी के अमृत महोत्‍सव पर की बात

पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बीजेपी सांसदों से मुलाकात की (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों के साथ सुबह के नाश्ते पर बैठक की. पीएम ने यूपी के 36 पार्टी सांसदों से मुलाकात की. ये सांसद, दो अलग-अलग ग्रुप में पीएम मोदी से मिले. 20 और 16 के दो ग्रुप में सांसदों ने प्रधानमंत्री ने भेंट की. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी और बीजेपी संगठन महासचिव बी एल संतोष भी मौजूद रहे.प्रधानमंत्री ने नाश्ते पर सांसदों के साथ अपनी चर्चा को गैर राजनीतिक रखा, उन्‍होंने कहा कि आज चुनाव पर चर्चा नहीं करेंगे. सांसदों के खेल स्पर्धा आयोजन और आजादी के अमृत महोत्सव पर चर्चा की.

ये भी पढ़ें : VIDEO - जब PM मोदी ने खुद कुर्सी हटा मजदूरों के साथ जमीन पर बैठकर खिंचाई फोटो

प्रधानमंत्री ने सांसदों के खेल स्पर्धा आयोजित करने के अनुभव के बारे में पूछा. इस अवसर पर सभी सांसदों ने अपने-अपने अनुभव पीएम के साथ साझा किए. पीएम ने इस मौके पर कहा कि यह आगे भी जारी रहना चाहिए. उन्‍होंने सुझाव दिया कि सभी सांसद अपने वरिष्ठ लोगों के साथ बैठें और उनसे नियमित चर्चा करें. इसके पहले इसी हफ्ते प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन किया था, जहां अपनी इस दो दिवसीय यात्रा पर उन्होंने बीजेपी शासित राज्यों के 12 मुख्यमंत्रियों से मुलाकात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : यूपी में चुनाव से पहले SP-PSP के गठबंधन पर मुहर, दूर हुए तमाम गिले-शिकवे