UP Polls: छपरौली सीट से BJP प्रत्‍याशी सहेंद्र रमाला के रोड शो पर गुंडों ने किया हमला, मारपीट का VIDEO वायरल

छपरौली विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र रमाला रोड शो निकाल रहे थे, उनके रोड शो में सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर, कार और अन्य वाहन शामिल थे.

UP Polls: छपरौली सीट से BJP प्रत्‍याशी सहेंद्र रमाला के रोड शो पर गुंडों ने किया हमला, मारपीट का VIDEO वायरल

बीजेपी प्रत्‍याशी सहेंद्र रमाला के रोड शो पर असामाजिक तत्‍वों ने हमला कर दिया

नई दिल्‍ली :

उत्‍तर प्रदेश के बागपत में बीजेपी के छपरौली विधानसभा से प्रत्याशी सहेंद्र रमाला के रोड शो पर हमले की घटना सामने आई है. आरोप है कि छपरौली कस्बे में इस रोड शो पर असामाजिक तत्वों ने धावा बोल दिया और कई कार्यकर्ताओं की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की. यही नहीं, असामाजिक तत्वों ने विधायक पर भी हमले का प्रयास किया लेकिन मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह से से उन्हें बचाकर बाहर निकाला. दबंगों द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई का डियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.विधायक सहेंद्र रमाला ने घटना की निंदा करते हुए आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है. उनका कहना है कि विपक्षी, उन्‍हें मिल रहे जनसमर्थन से बौखलाए हुए हैं और इसी के चलते असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले पर हमला किया. 

जानकारी के अनुसार, छपरौली विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र रमाला रोड शो निकाल रहे थे, उनके रोड शो में सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर, कार और अन्य वाहन शामिल थे. जैसे ही विधायक का रोड शो छपरौली कस्बे में पहुंचा तभी आधा दर्जन से ज्यादा असामाजिक तत्वों ने इस पर हमला बोल दिया. रोड शो में शामिल कार्यकर्ताओं की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की गई. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें कई बीजेपी  कार्यकर्ताओं पर असामाजिक तत्‍वों द्वारा हमला करते हुए देखा जा सकता है.

इस घटना के संबंध में एसपी बागपत  ने बताया, सोशल मीडिया पर छपरौली के वर्तमान विधायक सहेन्द्र रामाला के समर्थकों के साथ मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो के आधार पर कुछ लोगों को आईडेंटिफाई किया गया हैं, तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत मे लिया हैं. मामले में जरूरी वैधानिक कदम उठाए जा रहे हैं.

सवाल इंडिया का : यूपी चुनाव में किसके वादे पर करेगी जनता यकीन?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com