पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती से सामूहिक बलात्कार, आरोपी से सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

आगरा में आयोजित पुलिस उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रही मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र की एक युवती के साथ चार युवकों द्वारा कार में लिफ्ट देकर आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती से सामूहिक बलात्कार, आरोपी से सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती से सामूहिक बलात्कार. (प्र​तीकात्मक फोटो)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा में आयोजित पुलिस उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रही मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र की एक युवती के साथ चार युवकों द्वारा कार में लिफ्ट देकर आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक, देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि कोसीकलां क्षेत्र निवासी एक युवती की सोशल मीडिया मंच फेसबुक के माध्यम से एक युवक से दोस्ती हुई थी. वह युवक उसे पुलिस भर्ती के लिए परीक्षा दिलाने कार से आगरा ले गया था.

जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास के दौरान जिन्ना का 'कैमियो', योगी आदित्यनाथ के सौजन्य से

उन्होंने कहा कि यह घटना आगरा से परीक्षा देकर लौटने के दौरान हुई. हालांकि, जाने के दौरान कार में युवक के अलावा केवल एक चालक ही था, परंतु वापसी में उसके चार अन्य साथी भी थे. अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवती के कार में बैठने के कुछ देर बाद ही उससे छेड़छाड़ करने लगे. आरोप है कि विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट की गई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.

BSP सुप्रीमो मायावती ने जेवर एयरपोर्ट के शिलान्‍यास समारोह की 'टाइमिंग' पर उठाया सवाल, किए यह ट्वीट...

उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़िता को राजमार्ग के किनारे ही बुरी तरह से घायल हालत में छोड़ गए, जिसकी जानकारी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसके घरवालों को दी. बाद में परिजनों ने उसे निजी चिकित्सालय में भर्ती कराकर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता के भाई की ओर से दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी संजीव त्यागी के मुताबिक पीड़िता उस युवक का केवल फोन नंबर बता पा रही है, जिससे उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी. वह उस युवक के बारे में और कुछ नहीं जानती है.

यूपी में छोटे दलों के साथ गंठबंधन कर रहे हैं अखिलेश यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)