UP Elections : आज हरदोई और उन्नाव में PM मोदी, प्रियंका गांधी अमेठी में करेंगी चुनाव प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आज उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार करते दिखेंगे.

UP Elections : आज हरदोई और उन्नाव में PM मोदी, प्रियंका गांधी अमेठी में करेंगी चुनाव प्रचार

आज यूपी में PM मोदी करेंगे चुनाव प्रचार

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर आज तीसरे चरण के लिए वोटिंग हो रही है. वहीं पार्टियों ने अगले चरण के लिए प्रचार अभियान को तेज कर दिया है. आज दो दिग्गज नेता यूपी में प्रचार करते नजर आएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरदोई और उन्नाव में चुनाव प्रचार करते दिखेंगे. वह यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 

वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी आज चुनाव अभियान में हिस्सा लेंगी. वह अमेठी में चुनाव प्रचार करती नजर आएंगी. जगतपुर, ऊंचाहार और गौरा में नुक्कड़ सभा का कार्यक्रम है. वह यहां मौजूद रहेंगी. वहीं बछरांवा में एक जनसभा को संबोधित करेंगी. महराजगंज और डिग्री कॉलेज से त्रिपुला चौराहा तक डोर टू डोर अभियान में भी वह हिस्सा लेंगी. 

UP ELECTIONS 2022 : तीसरे चरण में 59 सीटों पर मतदान शुरू; अखिलेश, शिवपाल सहित कई दिग्गजों की तय होगी किस्मत- 10 बड़ी बातें

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इनमें 13 सुरक्षित सीटें शामिल हैं. कुल 627 उम्मीदवार किस्मत आजमाने के लिए मैदान में हैं. तीसरे चरण में दो करोड़ 15 लाख से अधिक मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. 

ये भी देखें-चुनावी रिपोर्ट : बीजेपी-सपा की चुनावी होड़ के बीच बीएसपी भी लगा रही पूरा जोर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com