"क्या बबुआ ने गाए थे भगवान शिव के गीत? या बुआ ने बनवाए काशी विश्वनाथ धाम?", योगी आदित्यनाथ का तंज

पीएम मोदी द्वारा गंगा एक्सप्रेस-वे की आधारशिला रखने का जिक्र करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, ''प्रधानमंत्री 18 दिसंबर को गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करेंगे. उस वक्त कुछ लोग कहेंगे कि उन्होंने देखा था. नींव रखने का सपना देखा, लेकिन निर्माण नहीं कर सका."

लखनऊ:

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) का उद्घाटन होने से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Aditya Nath) ने रविवार को विपक्षी दलों पर जोरदार हमला किया और पूछा कि क्या कांग्रेस ने इस धाम का निर्माण करवाया है या बुआ और बबुआ ने?  काशी विश्वनाथ धाम एक बड़ी परियोजना है जिससे वाराणसी में पर्यटन को बड़े पैमाने पर बढ़ावा मिलने की उम्मीद है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार, 13 दिसंबर) उसका लोकार्पण करने वाले हैं.

एटा में बीजेपी के ब्रज क्षेत्र के "बूथ अध्यक्षों" की बैठक को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, "प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के बीच में महत्वाकांक्षी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लोगों को समर्पित करने जा रहे हैं. क्या कांग्रेस या "बुआ" (बसपा प्रमुख मायावती का जिक्र करते हुए) ने काशी विश्वनाथ धाम का निर्माण किया है? या "बबुआ" (सपा प्रमुख अखिलेश यादव का जिक्र करते हुए) ने भगवान शिव के गीत गाए हैं?"

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का आज उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, जानिए क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट की खूबियां

इससे पहले अखिलेश यादव ने दावा किया था कि उनके कार्यकाल के दौरान परियोजना को मंजूरी दी गई थी और इसके दस्तावेजी सबूत भी हैं. यादव के इस बयान के बाद योगी की टिप्पणी आई है. समाजवादी पार्टी के नेता ने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने किसानों की आय को दोगुना करने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विफलता से लोगों का ध्यान हटाने के लिए गलियारे की शुरुआत के लिए कार्यक्रमों की एक श्रृंखला तैयार की है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने COVID-19 महामारी के दौरान लोगों के लिए कुछ भी ठोस नहीं करने के लिए प्रतिद्वंद्वी दलों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, "बीजेपी COVID-19 महामारी के दौरान काम कर रही थी लेकिन कांग्रेस कहाँ थी? बसपा कहाँ थी? और बबुआ के बारे में क्या कहा जा सकता है? इन लोगों का कोई अता-पता नहीं था.

काशी विश्वनाथ की विहंगम तस्वीरें मन मोह लेंगी, पीएम मोदी ने भी साझा किए कुछ PHOTOS

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, "वे सभी होम क्वारंटाइन में थे और अपने घरों में आराम कर रहे थे. वे दुष्प्रचार कर रहे थे, और  दुष्प्रचार के साथ लोगों के जीवन के साथ खेल रहे थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी द्वारा गंगा एक्सप्रेस-वे की आधारशिला रखने का जिक्र करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, ''प्रधानमंत्री 18 दिसंबर को गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करेंगे. उस वक्त कुछ लोग कहेंगे कि उन्होंने देखा था. नींव रखने का सपना देखा, लेकिन निर्माण नहीं कर सका."