विज्ञापन
This Article is From Jan 25, 2022

'बाबा में हमदर्दी होती तो...' : ओवैसी ने की योगी के मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बनने की 'भविष्यवाणी'

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है.

'बाबा में हमदर्दी होती तो...' : ओवैसी ने की योगी के मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बनने की 'भविष्यवाणी'
सीएम योगी आदित्यनाथ पर ओवैसी का निशाना (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

अगले महीने शुरू होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले सियासी बयानबाजी का दौर तेज हो चला है. विपक्षी दलों के नेताओं ने यूपी सरकार और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर हमले तेज कर दिए हैं. वहीं सत्ताधारी BJP विरोधियों को निशाने पर लेने में जुटी है. यूपी चुनाव में जोर-अजमाइश कर रहे AIMIM के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर सीएम योगी पर निशाना साधते हुए तंज कसा. उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.  

ओवैसी ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा, "बाबा में हमदर्दी होती तो वो उन लोगों से माफ़ी मांगते जो दूसरी लहर में ऑक्सीजन और बेड की कमी के कारण वफ़ात (मौत या मृत्यु) पा गए. बाबा ये तो बताओ कि नए अस्पताल कितने बनाए? कितने डॉक्टरों की भर्ती हुई? इंशा'अल्लाह बाबा मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं."

ng2es4

ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

सपा प्रमुख ने भी ली थी चुटकी
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर शहरी सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव लड़ने पर चुटकी लेते हुए तंज कसा था कि "उनकी पार्टी ने चुनाव नतीजों के ऐलान से पहले ही उन्हें गोरखपुर भेज दिया है. उन्होंने कहा कि अब योगी वहीं रहें, वहां से आने की ज़रूरत नहीं है."

READ ALSO: ओवैसी ने किया यूपी चुनाव में नए गठबंधन का ऐलान, दो CM बनाने का प्रस्ताव

10 मार्च को किस्मत का फैसला
यूपी में कुल 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा. इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होगी. 10 मार्च को नतीजे आएंगे.

वीडियो: हिंदुत्व पर BJP और शिवसेना आमने-सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com