विज्ञापन
This Article is From Feb 05, 2022

VIDEO: नॉमिनेशन फाइल करने के लिए यूपी के खेल मंत्री को कलेक्ट्रेट में लगानी पड़ गई दौड़, जानें-क्यों?

उपेंद्र तिवारी फेफना विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने के लिए बलिया कलेक्ट्रेट आ रहे थे

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के बलिया कलेक्ट्रेट में शुक्रवार को यूपी के खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कुछ ऐसी दौड़ लगाई कि देखने वाले हैरान रह गए. हुआ ये कि उपेन्द्र तिवारी को दोपहर तीन बजे अपना परचा भरना था, लेकिन जब परचा भरने में उन्हें देरी हो गई तो मालाओं से लदे मंत्री जी ने कुर्ते-पाजामे में ही दौड़ लगा दी, और तीन बजे तक अपना नामांकन पूरा किया.

दरअसल, उपेंद्र तिवारी फेफना विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने  के लिए बलिया कलेक्ट्रेट आ रहे थे पर रास्ते मे कार्यकर्ताओ द्वारा जगह जगह स्वागत होने की वजह से समय से नामांकन स्थल पर पहुंचने में देर होने लगी. नामांकन का समय समाप्त होने में चंद मिनट ही बचे थे, जिसके बाद मंत्री जी ने दौड़ लगाकर उस समय को पूरा किया और नामांकन स्थल पर पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कई मालाएं पहनकर खेल मंत्री कलेक्ट्रेट में दौड़ लगा रहे हैं. ताकि, वह समय पर पहुंचकर नामांकन दाखिल कर सकें. उनके साथ उनके समर्थक भी दौड़ लगा रहे हैं. शुक्रवार को उन्हें दोपहर तीन बजे तक नामांकन दाखिल करना था. लेकिन रास्ते में वह कार्यकर्ताओं के स्वागत की वजह से लेट हो गए. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com