'माइक दबोचा, पत्रकारों को दी गाली' : जब जेल में बंद बेटे पर पूछा सवाल तो केंद्रीय मंत्री ने खोया आपा

एक पत्रकार ने जब उनके बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ नए आरोपों के बारे में पूछा तो मंत्री ने चिल्लाते हुए कहा, "ये बेवकूफी भरे सवाल मत पूछो. दिमाग खराब है क्या ?"

लखीमपुर:

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. केंद्रीय मंत्री से जब पत्रकारों ने जेल में बंद उनके बेटे आशीष मिश्रा के बारे में सवाल किया तो उन्होंने अपना आपा खो दिया. मंत्री ने वहां मौजूद पत्रकारों की माइक पकड़ी और गाली-गलौज करते हुए उन्हें चोर तक कह दिया.

मंत्री उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन कर रहे थे. एक पत्रकार ने जब उनके बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ नए आरोपों के बारे में पूछा तो मंत्री ने चिल्लाते हुए कहा, "ये बेवकूफी भरे सवाल मत पूछो. दिमाग खराब है क्या ?" केंद्रीय गृह राज्य मंत्री मिश्रा एक अन्य रिपोर्टर का माइक छीनते हुए दिखाई दे रहे हैं.

'केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को तो इस्तीफा देना ही होगा', लखीमपुर खीरी केस पर संसद में बोले राहुल गांधी

बता दें कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर के तिकुनिया में हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी. आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू ने अपनी जीप किसानों पर चढ़ा दी थी. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने आशीष के ड्राइवर समेत चार लोगों की हत्या कर दी थी. इस मामले में 14 लोगों को आरोपी बनाया गया है.  वहीं अजय मिश्रा वर्ष 2012 के यूपी विधानसभा चुनाव में निघासन सीट से बीजेपी के ही टिकट पर जीतकर विधायक बने. हालांकि तब सपा की सरकार बनी थी.
लखीमपुर कांड को लेकर संसद में हंगामा, गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी की मांग  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com