कश्‍मीर घाटी में कुछ ही मिनट के अंतराल में दो आतंकी हमले, पुलिसकर्मी और एक नागरिक की मौत 

श्रीनगर के नवाकदल में आतंकवादियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में हुए हमले में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक ने घायल होने के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया.

कश्‍मीर घाटी में कुछ ही मिनट के अंतराल में दो आतंकी हमले, पुलिसकर्मी और एक नागरिक की मौत 

कश्मीर घाटी में बुधवार को कुछ ही मिनट के अंतराल में दो आतंकी वारदातें हुईं

श्रीनगर :

कश्मीर घाटी में बुधवार को कुछ ही मिनट के अंतराल पर हुईं दो अलग-अलग आतंकी घटनाओं में एक आम नागरिक और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.एक ओर, श्रीनगर के नवाकदल में आतंकवादियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में हुए हमले में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक ने घायल होने के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ''श्रीनगर के नवाकदल इलाके में शाम करीब 5 बजकर 55 मिनट पर आतंकवादियों ने रऊफ अहमद नामक व्यक्ति को उसके घर के निकट गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे यहां एसएमएचएस अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.अधिकारी ने कहा कि इस घटना के कुछ देर बाद हुई घटना में आतंकवादियों ने पुलिस एएसआई मोहम्मद अशरफ को बिजबेहरा अस्पताल के बाहर गोली मार दी, जिसमें वह घायल हो गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एएसआई को उसी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें श्रीनगर में एक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया.अधिकारी ने कहा कि अशरफ की मौत हो गई.अधिकारी ने कहा कि इलाकों को घेर लिया गया है. हमलावरों की तलाश जारी है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)