Coronavirus Updates :दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस के दो और मरीज मिले

Coronavirus in Noida: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के शहर नोएडा में कोरोना के दो और मामले सामने आए हैं. एक मरीज सेक्टर 78 में और दूसरा सेक्टर 100 मिला है.

Coronavirus Updates :दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस के दो और मरीज मिले

Coronavirus India Updates: देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 120 से ज्यादा हो गई है

खास बातें

  • नोएडा में दो और मरीज मिले
  • दोनों फ्रांस से वापस आए थे
  • देश में कुल मरीजों की संख्या हुई 125
नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के शहर नोएडा में कोरोना (Coronavirus) के दो और मामले सामने आए हैं. एक मरीज सेक्टर 78 में और दूसरा सेक्टर 100 मिला है. दोनों हाल ही में फ्रांस से वापस आए हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत का मामला सामने आया है. तीसरी मौत की पुष्टि मंत्रालय की ओर से की गई है. यह मौत महाराष्ट्र में हुई है.  भारत में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले महाराष्ट्र में ही सामने आई हैं. वहीं, कोरोना वायरस से संक्रमण के नये मामले कई राज्यों में सोमवार को सामने आने के साथ देश में कुल संक्रमितों की संख्या 125 पहुंच गई है. इसके मद्देनजर ओडिशा सहित कई राज्यों ने नये सिरे से पांबदी लगाई है और 18 मार्च से यूरोपीय संघ और ब्रिटेन से आने वाले यात्रियों के प्रवेश पर रोक लगा दी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और केरल में कोरोना वायरस से संक्रमण के नये मामले सामने आए हैं.

भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत का मामला सामने आया है. तीसरी मौत की पुष्टि मंत्रालय की ओर से की गई है. यह मौत महाराष्ट्र में हुई है.  भारत में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले महाराष्ट्र में ही सामने आई हैं. वहीं, कोरोना वायरस से संक्रमण के नये मामले कई राज्यों में सोमवार को सामने आने के साथ देश में कुल संक्रमितों की संख्या 125 पहुंच गई है. इसके मद्देनजर ओडिशा सहित कई राज्यों ने नये सिरे से पांबदी लगाई है और 18 मार्च से यूरोपीय संघ और ब्रिटेन से आने वाले यात्रियों के प्रवेश पर रोक लगा दी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और केरल में कोरोना वायरस से संक्रमण के नये मामले सामने आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com