विज्ञापन
This Article is From Mar 30, 2017

कोलकाता के पॉश इलाके के एक होटल में लगी आग, दो की मौत, 30 को बचाया गया

कोलकाता के होटल में आग

कोलकाता: कोलकाता के पॉश इलाके के एक होटल गोल्डन पार्क में तड़के आग लगी. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. . होटल में रह रहे अनूप अग्रवाल और जुगलकिशोर गुप्ता इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आग देर रात लगभग 3 बजे लगी. होटल के कर्मचारियों समेत 30 लोगों को बचाया गया है. मौके पर पहुंची दमकल की नौ गाड़ियों को आग बुझाने में तीन घंटे लगे.

अधिकारी ने कहा कि दमकल कर्मियों और आपदा प्रबंधन कर्मियों को होटल में भर चुके धुंए को निकालने के लिए खिड़कियों के शीशे तोड़ने पड़े. उन्होंने कहा कि आग संभवत: रसोई से भूतल की ओर फैली. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को सीढ़ियां लगाकर बाहर निकाला गया जबकि अन्य को बचावकर्मियों ने बाहर निकलने का रास्ता दिखाया.
 
kolkata

अधिकारी ने बताया, ‘‘होटल के मेहमानों के अलावा कर्मचारी अंदर फंसे हुए थे. सात लोगों में से दो लोग गंभीर रूप से घायल थे, उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.’’ उन्होंने कहा कि आग पूरी तरह काबू में है.

जिस इलाके में यह होटल बना है वहां अमेरिकी वाणिज्य दूतावास और ब्रिटिश हाई कमिशन बना है. माना जा रहा है जो आग लगी होटल के किचन से उसकी शुरुआत हुई, जिसके बाद वह फैलती चली गई. (इनपुट्स भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
कोलकाता के पॉश इलाके के एक होटल में लगी आग, दो की मौत, 30 को बचाया गया
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com