बीमा के पैसे नहीं मिले तो दो किसानों ने लूटा बैंक, दोनों गिरफ्तार

बीमा के पैसे नहीं मिले तो दो किसानों ने लूटा बैंक, दोनों गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी किसान।

खास बातें

  • बीमा के पैसों के लिए 8 दिनों से बैंक के चक्कर लगा रहे थे किसान।
  • पैसे नहीं मिले तो बनाया बैंक लूटने का प्लान।
  • लूट के पैसे पेड़ के नीचे छिपाकर खेत में कर रहे थे काम।
मुंबई:

महाराष्ट्र में बीड़ के दो किसानों पर बैंक के पैसे लूटने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक सूखे से प्रभावित आरोपी किसान कृषि बीमा के पैसे लेने बैंक में जाते थे, लेकिन कई दिनों तक भागदौड़ के बाद जब उन्हें पैसे नहीं मिले तो उन्होंने इस वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया।

आरोपी शंकर दामोदर शेंडगे और ऋषिकेश श्रीहरी महानोर 8 दिनों से बीमा के पैसों के लिये बैंक के चक्कर लगा रहे थे। लेकिन जब पैसे नहीं मिले तब उनके मन में बैंक के पैसे लूटने का प्लान आया। जांच अधिकारी दिनेश आहेर के मुताबिक बीड़ जिले में गेवराई ब्रांच से कैशियर, ड्राइवर जब पैसे लेकर सब ब्रांच में जा रहे थे तभी रास्ते में दो लोग आए उन्होंने हथियार का भय दिखाकर उनके आंखों में मिर्ची डाल दी और पैसे लूटकर भाग गए। पुलिस के आला अधिकारियों को जानकारी मिलते ही एडिश्नल एसपी, एसपी के निर्देश पर टीमें बनाई तो पता लगा कि दो बाइक सवार को कुछ लोगों ने तेजी से जाते देखा था। दोनों पैसे पेड़ के नीचे छिपाकर खेत में काम करने लगे, बाइक से पहचान कर जब दोनों से पुलिस ने पूछताछ की तो सारी बातें पता लग गई।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने लूटी हुई रकम को एक पेड़ के नीचे गड्डे में छिपाकर रखा, और खेत में काम करने लगे लेकिन जिस बाइक से उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था उसे छिपाना भूल गये। जिसकी मदद से पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। आरोपियों की निशानदेही पर हथियार, बाइक सबकुछ पुलिस ने जब्त कर लिया है।

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com