त्रिपुरा, मेघालय, नगालैंड विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी की आज बैठक, प्रत्याशियों के नाम पर आज मुहर संभव

वहीं कांग्रेस ने भी चुनावों को लेकर कमर कसनी शुरू कर दी है. अध्यक्ष राहुल गांधी 30 जनवरी को दो दिन के मेघालय दौरे पर पहुंच रहे हैं. राज्य में अगले महीने विधानसभा चुनाव है.

त्रिपुरा, मेघालय, नगालैंड विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी की आज बैठक, प्रत्याशियों के नाम पर आज मुहर संभव

त्रिपुरा, मेघालय, नगालैंड विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी की बैठक आज शाम (फाइल फोटो पीएम मोदी)

खास बातें

  • त्रिपुरा, मेघालय, नगालैंड में विधानसभा चुनाव होने हैं
  • बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम छह बजे बैठक करेगी
  • प्रत्याशियों के नाम तय किए जाएंगे
नई दिल्ली:

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम छह बजे. त्रिपुरा, मेघालय, नगालैंड विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों पर मुहर लगाई जा सकती है. आज शाम इस बाबत बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होनी है. वहीं कांग्रेस ने भी चुनावों को लेकर कमर कसनी शुरू कर दी है. अध्यक्ष राहुल गांधी 30 जनवरी को दो दिन के मेघालय दौरे पर पहुंच रहे हैं. राज्य में अगले महीने विधानसभा चुनाव है.

गणतंत्र दिवस परेड में राहुल गांधी को न पहली, न चौथी बल्कि छठी पंक्ति में मिली बैठने की जगह,

मेघालय में 60 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लिए 27 फरवरी को मतदान होगा और तीन मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे. मेघालय प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं शिलांग से सांसद विंसेट पाला ने कहा, ‘हमारी पार्टी के अध्यक्ष (राहुल गांधी) 30 जनवरी को यहां पहुंचेंगे और जैनिता हिल्स, गारो हिल्स और शिलांग में नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.’ उन्होंने कहा कि राहुल अपनी इस यात्रा के दौरान किसी जनसभा को संबोधित नहीं करेंगे. कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि पार्टी को कुछ सीटों पर उम्मीदवार ढ़ूढने में दिक्कत हो रही है, खासतौर पर वहां जहां के विधायक कांग्रेस छोड़ नेशनल पीपल्स पार्टी या भाजपा में शामिल हो गए हैं.

VIDEO - गणतंत्र दिवस परेड के दौरान छठी पंक्ति में राहुल गांधी, कांग्रेस ने जताया ऐतराज


वहीं, हाल ही में नगालैंड के मुख्य चुनाव अधिकारी अभिजीत सिन्हा ने राजनीतिक दलों, उम्मीदवारों और राज्य सरकार का ध्यान चुनाव आचार संहिता की ओर दिलाया है जो 18 जनवरी को राज्य में प्रभावी हुई थी. साठ सदस्यीय राज्य विधानसभा का चुनाव 27 फरवरी को होना है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com