"BJP समर्थकों को धमकाओ, वोट डालने न निकलें..." : कैमरे में अपने कार्यकर्ताओं से बोले TMC MLA

वीडियो को बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय, बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी सहित अन्‍य नेताओं ने शेयर किया है.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने एक वीडियो को लेकर सत्‍ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है. इस वीडियो में एक टीएमसी विधायक, पार्टी कार्यकर्ताओं को आसनसोल लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी समर्थकों को वोटिंग को लेकर धमकी देने की बात कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि चुनाव तैयारियों की बैठक में तृणमूल कांग्रेस के पांडबेश्‍वर से MLA नरेन चक्रवर्ती पार्टी कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं, 'उनसे कहें, यदि आप वोट करते हैं तो वोटिंग के बाद आप कहां होंगे, यह आपके अपने जोखिम पर है.' वीडियो को बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय, बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी सहित अन्‍य नेताओं ने शेयर किया है.

पांडबेश्‍वर विधानसभा सीट आसनसोल लोकसभा सीट का हिस्‍सा हैं जहां 12 अप्रैल को उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी है. वीडियो में चक्रवर्ती को बांग्‍ला में यह कहते सुना जा सकता है, 'जो बीजेपी के कट्टर समर्थक हैं और जिन्‍हें प्रभावित नहीं किया जा सकता है, उन्‍हें धमकाया जा सकता है. उनसे कहिए, 'यदि आप वोट देने जाएंगे तो हम मानेंगे कि आप बीजेपी को वोट करेंगे. वोट देने के बाद आप अपने जोखिम पर हैं और यदि आप वोटिंग के लिए नहीं जाते हैं तो हम मानेंगे कि आप हमें समर्थन कर कर रहे हैं. आप अच्‍छे से रहे, अपने जॉब और कारोबार के लिए जाएं, हम आपके साथ हैं. '' वीडियो को ट्वीट करते हुए मालवीय ने ट्वीट किया, 'इन अपराधियों को जेल के सीखचों के पीछे होना चाहिए लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी उन्‍हें संरक्षण देती है. चुनाव आयोग को इस पर ध्‍यान देना चाहिए.'

सुवेंदु अधिकारी ने अपने ट्वीट में कहा कि चक्रवर्ती पहले बर्द्धवान जिला परिषद के सदस्‍य और तृणमूल कांग्रेस के पांडबेश्‍वर ब्‍लॉक इकाई के अध्‍यक्ष थे. उन्‍होंने कहा कि विधायक को वर्ष 2016 में कोलकाता एयरपोर्ट पर बिना लाइसेंस की बंदूक और कारतूस के साथ उड़ान भरने की कोशिश करते हुए हिरासत में लिया गया था.

तृणमूल कांग्रेस की ओर से इस मामले में प्रतिक्रिया नहीं आई है. आसनसोल सीट, पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद बाबुल सु्प्रिया के इस्‍तीफे के बाद खाली हुई है. बाबुल ने बीजेपी से इस्‍तीफा देकर टीएमसी ज्‍वॉइन कर ली है. टीएमसी ने आसनसोल सीट से बॉलीवुड एक्‍टर और राजनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को प्रत्‍याशी घोषित किया है. शत्रुघ्‍न बीजेपी से कांग्रेस में होते हुए टीएमसी पहुंचे हैं. बीजेपी ने इस सीट से अग्निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) को उम्‍मीदवार बनाया है.

- ये भी पढ़ें -

* 'चौबे से छब्बे बनने गए थे और दुबे ...' : मुकेश सहनी के मंत्रीमंडल से बर्खास्तगी पर बोले JDU सांसद
* "जब विधानसभा में सीएम योगी ने अखिलेश यादव से मुस्कुराकर मिलाया हाथ, देखें Video
* "व्हीलचेयर पर बैठी महिला यात्री की तलाशी के लिए कपड़े उतरवाए, CISF कर्मी सस्पेंड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चिम बंगाल विधानसभा में हंगामा, भिड़ते नजर आए TMC और BJP विधायक