दिल्ली : लक्ष्मी नगर की किन्नर से मारपीट, बाल काटे, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया

पीड़ित किन्नर ने अपनी शिकायत थाने में दी, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं हुई. आखिरकार किन्नरों ने पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस मुख्यालय में जमकर हंगामा काटा तब जाकर उसकी शिकायत पर कार्रवाई करने का पुलिस अधिकारियों से भरोसा मिला.

दिल्ली : लक्ष्मी नगर की किन्नर से मारपीट, बाल काटे, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया

दिल्ली में किन्नर से मारपीट करके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके की रहने वाली किन्नर के साथ मारपीट और उसके बाल काटने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कनॉट प्लेस इलाके में रहने वाली एक किन्नर ने उसे हफ्ता ना देने पर उसके साथ मारपीट, गाली-गलौच की साथ ही उसके बाल भी काट दिए. इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाकर उसे वायरल किया गया.पीड़ित किन्नर ने अपनी शिकायत थाने में दी, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं हुई. आखिरकार किन्नरों ने पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस मुख्यालय में जमकर हंगामा काटा तब जाकर उसकी शिकायत पर कार्रवाई करने का पुलिस अधिकारियों से भरोसा मिला. 

पीड़ित किन्नर ने बताया कि वह पहले सीपी इलाके में काव्या नाम की किन्नर के साथ रहती थी और साथ में पढ़ाई भी करती थी, लेकिन काव्या उससे बहुत ज्यादा काम करवाती थी, जिसकी वजह से वह सही ढंग से पढ़ाई नहीं कर पा रही थी, इसलिए उसे छोड़कर वह लक्ष्मी नगर आ गई. वहां वह किन्नरों की दूसरी टोली के साथ रहने लगी, लेकिन काव्या किन्नर उस पर लगातार हफ्ता देने का दबाव बनाती रही थी.

दूसरों की खुशियों में अपनी खुशी ढूंढने वाले किन्नरों पर कोरोना ने कहर ढाया, रोजी-रोटी का संकट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2 जुलाई को काव्या के साथी उसे जबरस्ती उठा ले गए और उसके साथ मारपीट की. उसके बाल भी काट दिए और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस मामले की शिकायत उसने लक्ष्मी नगर थाने में दी ,लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़ित किन्नर अलेक्स  का कहना है कि काव्या किन्नर इलाके में वसूली करती है. नकली किन्नर बनाकर लोगों के साथ लूटपाट करवाती है. बहरहाल इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच की जा रही है.