आज संसद में ऐसा क्या कहा गया कि राजनाथ सिंह 'आहत हो गए'

आज संसद में ऐसा क्या कहा गया कि राजनाथ सिंह 'आहत हो गए'

नई दिल्ली:

लोकसभा में आज असहनशीलता पर बहस के दौरान सीपीएम सांसद मोहम्मद सलीम ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह पर एक विवादित बयान देने का आरोप लगाया है। मोहम्मद सलीम ने एक पत्रिका का हवाला देते हुए कहा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद गृहमंत्री ने कहा था कि देश को 800 साल बाद एक हिंदू शासक मिला है।

इस बयान को लेकर लोकसभा में ज़बर्दस्त हंगामा हो गया। राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि जब तक इस बयान की सच्चाई की पुष्टि नहीं होती मोहम्मद सलीम अपना बयान वापस लें। ख़ुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मो. सलीम कहा कि वह मोहम्मद सलीम के बयान से काफ़ी आहत हैं।

यहां क्लिक करके देखें इस खबर से जुड़ा वीडियो

जब सलीम ने कहा कि ये कैसा देश है कि जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो राजनाथ सिंह ने  '800 साल बाद हिन्दू शासक की बात कही तो गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस पर कड़ी आपत्ति जताईष राजनाथ सिंह ने कहा कि यह बात कहां कही, सबूत दें, अन्यथा सदन से माफी मांगें।

'धर्म' और 'पंथ' की उलझन, धर्म तक पहुंचने का विधान या पद्धति है पंथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बवाल मचने के बाद सलीम ने कहा कि मेरी मंशा किसी को आहत करने की नहीं थी। मैंने एक मैगजीन के संदर्भ से यह बात कही थी। सरकार मैगजीन में छपे बयान की जांच करवाए। बीजेपी के सदस्यों ने हंगामा किया और मांग की कि जब तक इस बयान की जांच हो, तब तक इस बयान को वापस लिया जाए।