ममता बनर्जी के लिए 'रेड कार्पेट' बिछाने वाले हिमंता बिस्वा सरमा के बयान पर भड़की TMC, बताया 'दलबदलू'

तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत रॉय ने कहा, "उन्होंने (हिमंत बिस्वा सरमा) जो कहा, मैं उसे महत्व नहीं देता. वह एक दल बदलू हैं."

ममता बनर्जी के लिए 'रेड कार्पेट' बिछाने वाले हिमंता बिस्वा सरमा के बयान पर भड़की TMC, बताया 'दलबदलू'

टीएमसी का हिमंत बिस्वा सरमा पर वार (फाइल फोटो)

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की असम में एंट्री को लेकर राज्य में सत्ताधारी दल बीजेपी और टीएमसी में जुबानी जंग तेज हो गई है. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) के ममता बनर्जी के लिए "रेड कार्पेट" वाले बयान पर तृणमूल के नेता सौगत रॉय ने उन पर निशाना साधते हुए सरमा को 'दल बदलू' बताया. दरअसल, असम के सीएम ने रविवार को कहा था कि मैं रेड कार्पेट बिछाकर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का स्वागत करूंगा क्योंकि इससे बीजेपी को फायदा होगा. 

सौगत रॉय ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "उन्होंने (हिमंत बिस्वा सरमा) जो कहा, मैं उसे महत्व नहीं देता. वह एक दल बदलू हैं. वह सर्बानंद सोनोवाल की जगह मुख्यमंत्री बने हैं, जो एक अच्छे इंसान हैं. सरमा ने कांग्रेस इसलिए छोड़ दी थी क्योंकि तरुण गोगोई को मुख्यमंत्री बना दिया गया था."

तृणमूल कांग्रेस के नेता ने कहा, "उनकी सरकार के दौरान, मिजोरम सीमा विवाद में असम के पुलिसकर्मियों की जान चली गई. दिमासा विद्रोहियों ने ट्रक ड्राइवरों को मार डाला. असम में स्थिति गंभीर है. उन्हें पश्चिम बंगाल पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, और इसके बजाय, अपने राज्य की देखभाल करनी चाहिए. टीएमसी असम जाएगी..." 

READ ALSO: फरार होते अपराधी को गोली मार देने का पैटर्न अपनाए पुलिस : असम CM हिमंत बिस्वा सरमा


तृणमूल कांग्रेस की ओर से यह बयान ऐसे समय आया है जब रविवार को सरमा ने कहा था कि वह तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के असम की संभावित यात्रा के दौरान उनका रेड कार्पेट बिछाकर स्वागत करेंगे. सरमा ने कहा कि बनर्जी के दौरे से भाजपा को मदद मिलेगी क्योंकि कांग्रेस और टीएमसी के बीच वोट बंट जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: क्या विपक्षी एकता को मजबूती देने के लिए कांग्रेस की कोशिश होगी कामयाब?