विज्ञापन
This Article is From Jun 26, 2019

TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने शपथ लेने के एक दिन बाद ही संसद में उठाया यह मुद्दा

अभिनेत्री से सांसद बनीं तृणमूल कांग्रेस (TMC) की मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat jahan) ने बुधवार को संसद में अपना पहला मुद्दा उठाया.

TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने शपथ लेने के एक दिन बाद ही संसद में उठाया यह मुद्दा
नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती पहली बार संसद पहुंचीं हैं.
नई दिल्ली:

अभिनेत्री से सांसद बनीं तृणमूल कांग्रेस (TMC) की मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat jahan) ने बुधवार को संसद में अपना पहला मुद्दा उठाया. मिमी चक्रवर्ती ने यातायात जाम से निपटने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र जादवपुर में एक फ्लाईओवर के निर्माण की मांग की, जबकि नुसरत ने पश्चिम बंगाल में अपने क्षेत्र बशीरहाट में एक केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग की.

संसद के बाहर आपा खो बैठीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, कहा- 'धक्‍का मत दो'

दोनों सांसदों ने मंगलवार को शपथ ली. इन दोनों ने अन्य सांसदों के शपथ लेने के एक हफ्ते से ज्यादा समय बाद शपथ ली. नुसरत ने 15 जून को तुर्की में शादी रचाई. मिमी भी शादी समारोह में शामिल होने के लिए तुर्की में थीं. इस वजह से दोनों सांसदों के शपथ ग्रहण में देरी हुई.

नुसरत जहां का एक्ट्रेस से सांसद बनने तक का सफर, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Video

मिमी चक्रवर्ती और नुसरत दोनों मंगलवार को संसद की कार्यवाही के दौरान साथ बैठी रहीं और बाहर निकलने पर उन्हें मीडिया ने घेर लिया. शून्यकाल के दौरान बुधवार को मिमी चक्रवर्ती ने जादवपुर में एक क्रॉसिंग पर फ्लाईओवर के निर्माण की तत्काल जरूरत के मुद्दे को उठाया व नुसरत ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय की मांग की.बता दें कि एक दिन पहले ही नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) संसद के बाहर अपना आपा खो बैठीं थीं. दरअसल, बयान और तस्‍वीरों के लिए मीडियाकर्मियों की धक्‍कामुक्‍की से दोनों बेहद नाराज हो गईं थीं.

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां का एक्ट्रेस से सांसद बनने तक का सफर 

एएनआई के मुताबिक एक्‍टर से नेता बनीं दोनों सांसदों ने पहले तो आराम से फोटो खिंचवाई, लेकिन जब वे मीडियाकर्मियों की भीड़ और धक्‍कामुक्‍की की वजह से आगे नहीं पड़ पाईं तो दोनों काफी असहज महसूस करने लगीं. एक समय ऐसा आया जब नुसरत ने अपनी दोस्‍त मिमी चक्रवर्ती का बचाव करने के लिए उन्‍हें बाहें डालकर घेर लिया. नुसरत ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से कहा, "आप धक्‍का नहीं मार सकते सर, समझिए बात को." फिर सुरक्षाकर्मियों को उनकी मदद के लिए आगे आना पड़ा ताकि वे अपनी गाड़‍ियों तक पहुंच सकें. बाद में उन्‍होंने मीडिया कर्मियों से कहा कि वे ठीक-ठाक दूरी बनाकर फोटो खींचें.

Video: नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने ली सांसद पद की शपथ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने शपथ लेने के एक दिन बाद ही संसद में उठाया यह मुद्दा
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com