TMC सांसद सुष्मिता देव पर त्रिपुरा में हमला, कार में तोड़फोड़, सांसद का आरोप - हमले के पीछे BJP

तृणमूल कांग्रेस ने पुलिस को दी शिकायत में कहा, "सुष्मिता देव के साथ टीएमसी के 10 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अमतली बाजार में दोपहर करीब दोपहर 1:30 बजे हमला किया.

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस की नेता और सांसद सुष्मिता देव (Sushmita Dev) पर शुक्रवार को त्रिपुरा में हमला हुआ. यही नहीं कार में तोड़फोड़ भी की गई. हमले में तृणमूल कांग्रेस सांसद घायल हो गई हैं. सांसद ने हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी (BJP) का हाथ होने का आरोप लगाया है. सुष्मिता देव पर जिस समय हमला हुआ पॉलिटिकल पब्लिक रिलेशंस एवं सलाहकार फर्म इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (I-PAC) के कर्मचारी भी वहां मौजूद थे. वे भी घायल हुए हैं. टीएमसी की त्रिपुरा इकाई ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए न्याय की मांग की है. 

तृणमूल कांग्रेस की त्रिपुरा इकाई ने ट्वीट किया, "त्रिपुरा की जनता इस बर्बर हमले का करारा जवाब देगी. पुलिस को दर्शक बनकर काम करना तुरंत बंद कर देना चाहिए. कानून-व्यवस्था का इस तरह का पतन अस्वीकार्य है. हम न्याय की मांग करते हैं."

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि टीएमसी के चुनाव चिन्ह और छत पर लाउडस्पीकर लगी नीली एसयूवी पर कई वार किए गए.  

तृणमूल कांग्रेस ने पुलिस को दी शिकायत में कहा, "सुष्मिता देव के साथ टीएमसी के 10 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अमतली बाजार में दोपहर करीब दोपहर 1:30 बजे हमला किया.  हमलावरों ने वाहनों में तोड़फोड़ की, तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला किया."

टीएमसी ने कहा कि हमला करने के साथ कार्यकर्ताओं के मोबाइल समेत अन्य सामान  चोरी भी हुए. हम इस मामले में तत्काल जांच और हमलावरों को न्याय के कटघरे में खड़ा करने का अनुरोध करते हैं."

सुष्मिता देव अपनी पार्टी टीएमसी के प्रचार अभियान ‘त्रिपुरार जोन्नो तृणमूल' या 'त्रिपुरा के लिए तृणमूल' शुरू करने के सिलसिले में त्रिपुरा में हैं. 

- - ये भी पढ़ें - -
* 'सोनिया-राहुल गांधी से कोई गिला शिकवा नहीं' : सुष्मिता देव
* 'युवा चले जाते हैं तो बूढ़ों को दोषी ठहराया जाता है': सुष्मिता देव के कांग्रेस छोड़ने पर कपिल सिब्बल का तंज
* ‘अब मंत्री जी को भी पेट्रोल की जरूरत नहीं पड़ेगी चूंकि जनता पैदल कर देगी' : अखिलेश यादव का तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: अभिषेक-राहुल की जोड़ी मोदी-शाह के खिलाफ परिवर्तन लाएगी, NDTV से बोलीं सुष्मिता देव