यह ख़बर 03 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली फिर शर्मसार, चार और नौ साल की बच्ची से बलात्कार

खास बातें

  • दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। कीर्ति नगर में चार साल तो आरके पुरम में नौ साल की बच्ची से बलात्कार हुआ। बेटे को ढूंढने निकली एक महिला से भी रेप हुआ है।
नई दिल्ली:

दिल्ली में महिलाओं पर यौन हमले जारी हैं। ताजा मामला कीर्ति नगर का है, जहां एक महिला और चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। इससे साथ ही आरके पुरम में भी नौ साल की बच्ची से बलात्कार हुआ है।

कीर्ति नगर में रविवार रात चार साल की बच्ची को अगवा किया गया और बलात्कार करने के बाद झाड़ियों में फेंक दिया गया। सुबह जब घर वाले बच्ची को ढूंढ रहे थे तब वह उन्हें गंभीर हालात में मिली। फिलहाल अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है।

वहीं रविवार रात अपने बेटे को ढूंढने निकली एक महिला के साथ बलात्कार किया गया। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं साउथ दिल्ली के आरके पुरम में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। इस मामले का आरोपी खुद भी नाबालिग है और 11वीं का छात्र है। फिलहाल बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची के पड़ोस में रहता है। रविवार शाम को पीड़ित बच्ची का परिवार छत पर था। आरोपी ने बच्ची को घर में अकेले देखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।