लंदन में तमिल परिवार के तीन सदस्य फ्लैट में मृत मिले, पुलिस जांच में जुटी

ब्रिटेन की राजधानी लंदन में तमिल मूल के एक परिवार के तीन सदस्य फ्लैट में मृत पाए गए. स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस इसे हत्या और आत्महत्या का मिला-जुला मामला मानकर जांच में जुटी है. गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

लंदन में तमिल परिवार के तीन सदस्य फ्लैट में मृत मिले, पुलिस जांच में जुटी

लंदन में तमिल मूल का एक परिवार फ्लैट में मृत मिला.

लंदन:

ब्रिटेन की राजधानी लंदन (London) तमिल मूल के एक परिवार के तीन सदस्य फ्लैट में मृत पाए गए. स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस इसे हत्या और आत्महत्या का मिला-जुला मामला मानकर जांच में जुटी है. पुलिस मान रही है कि गुरुवार को शवों के पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

पड़ोस से जानकारी मिलने के बाद मेट्रोपोलिटन पुलिस के अधिकारी मंगलवार को ब्रेंटफोर्ड स्थित फ्लैट में दरवाजा तोड़कर घुसे. उन्हें वहां 36 वर्षीय महिला और उनके तीन साल के बेटे कैलाश कुहा राज का शव मिला. उनके पति कुहा राज सीतमपरनाथन जख्मी हालत में पड़े थे. उनके शरीर पर चाकू के गहरे घाव थे. थोड़ी देर बाद मौके पर ही उनकी भी मौत हो गई. पुलिस का मानना है कि जब अधिकारी फ्लैट में घुसे थे तो 42 वर्षीय सीतमपरनाथन ने खुद को चाकू घोंप लिए. शक है कि यह हत्या और आत्महत्या का मामला हो सकता है.

पुलिस के अनुसार, उन्हें रविवार रात परिवार के एक सदस्य का फोन आया था जिसमें परिजनों की सलामती को लेकर चिंता जताई गई थी. अधिकारी तड़के फ्लैट पर गए और कई बार दरवाजे पर दस्तक दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. दिन में पड़ोसियों से बातचीत की गई और दरवाजा तोड़कर घर में घुसने का फैसला किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेट्रोपोलिटन पुलिस की विशेषज्ञ अपराध कमान के डिटेक्टिव चीफ साइमन हार्डिंग ने कहा कि पूर्णा और कैलाश कुछ दिनों से घर से बाहर नहीं दिखे थे, शायद 21 सितंबर से ही नहीं दिखे थे. संदेह है कि पूर्णा और कैलाश की मौत कुछ वक्त पहले हुई है. संभवतः सीतमपरनाथन ने उनकी हत्या की हो. इसके बाद खुद आत्महत्या कर ली हो.