इस केंद्रीय मंत्री ने BJP के सभी व्हाट्सएप ग्रुप्स को छोड़ा, जानें क्या रही वजह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को असहज स्थिति में डालते हुए केंद्रीय मंत्री और मतुआ समुदाय के प्रमुख सदस्य शांतनु ठाकुर ने पार्टी के सभी व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ दिए हैं.

इस केंद्रीय मंत्री ने BJP के सभी व्हाट्सएप ग्रुप्स को छोड़ा, जानें क्या रही वजह

शांतनु ठाकुर ने पार्टी के सभी व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ दिए हैं.

कोलकाता :

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को असहज स्थिति में डालते हुए केंद्रीय मंत्री और मतुआ समुदाय के प्रमुख सदस्य शांतनु ठाकुर ने पार्टी के सभी व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ दिए हैं. केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री ठाकुर ने मंगलवार को इसकी पुष्टि करते हुए संवाददाताओं से कहा, 'ऐसा प्रतीत होता है कि राज्य के भाजपा नेतृत्व को नहीं लगता कि संगठन के भीतर हमारी (मतुआ) कोई महत्वपूर्ण भूमिका है.' उन्होंने यह भी कहा कि क्या भाजपा की राज्य इकाई में अब उनका कोई महत्व है. ठाकुर ने कुछ और कहने से इनकार कर दिया. 

वह अखिल भारतीय मतुआ महासंघ के संघ अधिपति हैं. बनगांव के सांसद ने कुछ दिन पहले मतुआ समुदाय के कुछ विधायकों को भाजपा की पुनर्गठित राज्य और जिला समितियों में शामिल नहीं किए जाने पर आपत्ति जताई थी. हालांकि उन्होंने कहा था कि वह पार्टी के प्रति वफादार रहेंगे.

PM का आज पंजाब दौरा : फिरोजपुर में करेंगे 42,750 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास

इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, 'हम शांतनु ठाकुर के साथ किसी भी गलतफहमी को दूर कर लेंगे. वह भाजपा परिवार का पूरी तरह हिस्सा हैं.'

MP : न BJP, न कांग्रेस के MLAs को 'रामचरितमानस' कोर्स में दिलचस्पी, स्पीकर की सलाह को दिखाया 'ठेंगा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस संबंध में तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा ने अपने चुनावी लाभ के लिए मतुआ समुदाय का इस्तेमाल किया है. उन्होंने कहा, 'लेकिन उसे (भाजपा) उनके वास्तविक विकास की चिंता नहीं है. अब यह स्पष्ट हो गया है.'
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)