महाराष्ट्र के पुणे में चोरों ने विस्फोटक से एटीएम को तोड़ा, 17 लाख रुपये लेकर भागे

पुणे शहर के समीप स्थित आलंदी शहर के निकट कुछ लोगों ने जिलेटिन की छड़ों की सहायता से एक निजी बैंक के एटीएम में विस्फोट किया और लगभग 16-17 लाख रुपये नकदी चुरा ली.

महाराष्ट्र के पुणे में चोरों ने विस्फोटक से एटीएम को तोड़ा, 17 लाख रुपये लेकर भागे

सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे (Pune) शहर में रविवार तड़के चोरों ने विस्फोटकों का उपयोग कर एक बैंक के एटीएम (ATM) को तोड़ दिया और लगभग 17 लाख रुपये लेकर भाग गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पिंपरी-चिंचवाड़ पुलिस के डीसीपी मंचक इप्पर ने कहा, ''पुणे शहर के समीप स्थित आलंदी शहर के निकट कुछ लोगों ने जिलेटिन की छड़ों की सहायता से एक निजी बैंक के एटीएम में विस्फोट किया और लगभग 16-17 लाख रुपये नकदी चुरा ली. उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही बम खोजी एवं निष्क्रिय दस्ते (BDDS) सहित एक तकनीकी टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की."

देखें VIDEO: जब मुंबई एयरपोर्ट पर कॉफी फ्लास्क से बह निकला सोना...

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ''हमें सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं, लेकिन हम चोरों की पहचान नहीं कर पा रहे हैं. हम मामले की जांच कर रहे हैं.''

महाराष्ट्र के पालघर में महिला के पूर्व प्रेमी ने दंपति के घर घुसकर चाकू से किया हमला

इस साल पुणे ग्रामीण इलाके में इस तरह की यह दूसरी घटना हुई है, जिसमें एक एटीएम को विस्फोटक से खोलकर पैसे चुरा लिए गए. जुलाई में इसी तरह चाकन एमआईडीसी इलाके के एक एटीएम से चोरों ने 28 लाख रुपये की चोरी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम रिपोर्ट इंडिया : गाड़ी से ATM बांधकर उखाड़ने वाले 3 गिरफ्तार, लूटे थे 26 लाख रुपए



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)