तीसरी मंजिल से गिर गया बच्चा, लोगों ने ऐसे बचाया कि सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ, देखें VIDEO

दो-वर्षीय बच्चा मंगलवार को एक इमारत की तीसरी मंजिल से गिर गया, जिसे देखकर नीचे खड़े लोगों ने बेहद बहादुरी से लपक लिया.

तीसरी मंजिल से गिर गया बच्चा, लोगों ने ऐसे बचाया कि सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ, देखें VIDEO

इमारत से गिरते बच्चे को बचाते नीचे खड़े लोग

खास बातें

  • इमारत की तीसरी मंजिल से गिर रहा था बच्चा
  • नीचे खड़े लोगों ने बहादुरी से उसे लपक लिया
  • बच्चे को बचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
दमन और दीव:

केंद्रशासित प्रदेश दमन और दीव में एक इमारत की तीसरी मंज़िल से अचानक गिरे दो-वर्षीय बच्चे को जिस तरह नीचे खड़े लोगों ने बचा लिया, वह किसी चमत्कार से कम नहीं. यह दो-वर्षीय बच्चा मंगलवार को एक इमारत की तीसरी मंजिल से गिर गया, जिसे देखकर नीचे खड़े लोगों ने बेहद बहादुरी से लपक लिया, और किसी को चोट नहीं आई. स्थानीय लोगों द्वारा बच्चे को बचाए जाने की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे समाचार एजेंसी ANI ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. सोशल मीडिया यूज़र बच्चे को बचाने वालों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : कार के अंदर बच्चे खींच रहे थे फोटो, शेर दहाड़ मारकर उठा और... देखें Viral Video

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में बिल्डिंग के नीचे कुछ लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं, जिनमें से एक शख्स अचानक ऊपर देखता है और उसे बच्चा नीचे गिरता दिखाई देता है. तभी उसके साथ खड़े बाकी लोग भी ऊपर देखने लगते हैं, और इसी बीच वह शख्स बांहें फैलाकर बच्चे को लपक लेता है, और गोद में लिए नीचे गिर जाता है. बाकी लोग उन्हें उठाते हैं, और पाते हैं कि बच्चे को कोई नहीं आई है. इसके बाद सभी फिर ऊपर की ओर देखने लगते हैं, ताकि पता लगाया जा सके, आखिर बच्चा गिरा कैसे था?

यह भी पढ़ें : दूल्हे के परिवार ने बारात में न्योछावर किए लाखों रुपये, हेलीकॉप्टर से हुई दूल्हे की एंट्री, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कतई फिल्मी अंदाज़ में बच्चे को बचाने वाले इस वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों की सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा हो रही है. एक यूज़र ने लिखा, 'ईश्वर आप सबका भला करे... आपने एक मां और एक पूरे परिवार का दिल बचा लिया...' एक अन्य यूज़र ने ट्वीट किया, 'उन लोगों को सलाम, जो आज की दुनिया में दूसरों को बचाते हैं... जबकि लोग इन दिनों किसी और की परवाह नहीं करते हैं...'