यह ख़बर 24 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

होटल में विस्फोटक, एके-56 रखने वाले संदिग्ध आतंकी का स्केच जारी

खास बातें

  • दिल्ली पुलिस ने जामा मस्जिद इलाके में विस्फोटक और एके-56 रखने वाले संदिग्ध आतंकी का स्केच जारी किया है। पुलिस को शक है कि यही शख्स जामा मस्जिद इलाके के होटल में एके−56, ग्रेनेड और विस्फोटक रखकर गायब हो गया था।
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने जामा मस्जिद इलाके में विस्फोटक और एके-56 रखने वाले संदिग्ध आतंकी का स्केच जारी किया है। पुलिस को शक है कि यही शख्स जामा मस्जिद इलाके के होटल में एके−56, ग्रेनेड और विस्फोटक रखकर गायब हो गया था।
 
गौरतलब है कि होटल के सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध शख्स 20 और 21 मार्च को दो बैग लेकर होटल में आया और बाद में गायब हो गया। दिल्ली पुलिस का दावा है कि यह वही शख्स है, जो होटल में विस्फोटक और हथियार बैग में रखकर लाया। अपने चेहरे को छुपाने के लिए इस शख्स ने टोपी पहन रखी है, जिससे सीसीटीवी फुटेज में उसका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है।
 
उधर, दिल्ली में संदिग्ध आतंकवादी लियाकत अली की गिरफ्तारी के मामले में दिल्ली पुलिस ने शुरुआती जांच रिपोर्ट गृह मंत्रालय को दे दी है। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस और जम्मू-कश्मीर सरकार पहले से ही आमने-सामने हैं। शनिवार को इस मामले को लेकर जम्मू−कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे से मुलाकात की थी जिसके बाद गृहमंत्री ने मामले में जांच कराने का भरोसा दिया है। इस मामले में एक और तथ्य सामने आया है। बताया जा रहा है कि लियाकत के साथ एक और समर्पण कर चुका आतंकवादी था, जिसे दिल्ली पुलिस ने श्रीनगर जाने दिया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com