विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 20, 2022

तेलंगाना: सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में TRS के 6 नेता गिरफ्तार, सोशल मीडिया में नोट लिखकर मां-बेटे ने की थी आत्महत्या

संतोष ने सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट भी पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इन लोगों ने "उनके व्यवसाय को नुकसान पहुंचाया है और उनकी जिंदगी को बेहद कठिन बना दिया है."

Read Time: 3 mins
तेलंगाना: सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में TRS के 6 नेता गिरफ्तार, सोशल मीडिया में नोट लिखकर मां-बेटे ने की थी आत्महत्या
आरोपियो के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है
हैदराबाद:

तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के छह नेताओं को कामारेड्डी में एक रियल एस्टेट व्यवसायी और उसकी मां को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि गंगम संतोष और उनकी मां गंगम पद्मा ने 16 अप्रैल को कामारेड्डी के एक लॉज में, टीआरएस नेताओं और एक सर्कल इंस्पेक्टर पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए खुद को आग लगा ली थी.

आत्महत्या से पहले उनकी तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में संतोष ने रामायमपेट नगर निगम के अध्यक्ष पल्ले जितेंद्र गौड़, पांच अन्य टीआरएस नेताओं और सर्कल इंस्पेक्टर नागार्जुन रेड्डी सहित कुल 7 लोगों का नाम लिया था साथ ही उन्होंने इन आरोपियों की तस्वीर भी डाली थी. 

संतोष ने सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट भी पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इन लोगों ने "उनके व्यवसाय को नुकसान पहुंचाया है और उनकी जिंदगी को बेहद कठिन बना दिया है. साथ ही उन्होंने लिखा था कि मैं इन लोगों द्वारा आर्थिक रूप से बर्बाद हो गया हूं," उन्होंने नोट में लिखा था, उम्मीद है कि कम से कम उनके मरने के बाद  उन्हें न्याय मिलेगा.सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को जांच सौंपी गयी है.

ये भी पढ़ें

जहांगीरपुरी में BJP शासित NDMC का आज चलेगा बुलडोजर, अतिक्रमण हटाने के लिए 400 पुलिसकर्मियों की होगी तैनाती

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Video : देश प्रदेश: UP में बिना मंजूरी नहीं निकलेंगे शोभायात्रा और जुलूस, योगी सरकार की नई गाइडलाइंस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;