''नाजी सरकार'': अनुराग कश्‍यप और तापसी पन्‍नू के यहां छापेमारी पर तेजस्‍वी यादव ने केंद्र पर साधा निशाना..

फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स टीम ने छापेमारी की है.

''नाजी सरकार'':  अनुराग कश्‍यप और तापसी पन्‍नू के यहां छापेमारी पर तेजस्‍वी यादव ने केंद्र पर साधा निशाना..

तेजस्‍वी यादव इन दिनों केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ काफी मुखर हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने फिल्‍म निर्देशक अनुराग कश्‍यप और एक्‍टर तापसी पन्‍नू के ठिकानों पर मारे गए आयकर विभाग (Income Tax Department) के छापे मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. गौरतलब है कि अनुराग कश्‍यय और तापसी पन्‍नू, पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उनकी सरकार की नीतियों के खिलाफ आलोचना करते रहे हैं. तेजस्‍वी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'उन्‍होंने पहले IT, CBI और ED को मुखर और ईमानदार राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के चरित्र हनन के लिए तैयार किया. अब नाज़ी सरकार सामाजिक कार्यकर्ताओं, पत्रकारों और कलाकारों के पीछे पड़ गई है. निंदनीय कार्रवाई.'

तेजस्‍वी यादव ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, बोले-कांग्रेस केवल बिहार में ही सहयोगी

गौरतलब है कि फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स टीम ने छापेमारी की है. सूत्रों के मुताबिक, यह कार्रवाई एक कर चोरी मामले में की जा गई है. इनकम टैक्स विभाग के सूत्रों के अनुसार, 30 से ज्यादा जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी की गई. इनकम टैक्स के सेक्शन 132 के तहत ये छापेमारी की गई.


अनुराग कश्‍यप ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब, कहा 'यह भीड़ मुझे ..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तापसी और अनुराग कश्यप के खिलाफ इनकम टैक्‍स विभाग की छापेमारी के मामले में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग को जिसके बारे में जो भी जानकारी मिलती है वह उसके आधार पर उसकी जांच करती है. और बाद में मामला कोर्ट में जाता है. अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू अक्सर राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं. हाल ही, किसानों के आंदोलन की ओर ध्यान आकर्षित करने वाली पॉप गायिका रिहाना के ट्वीट के बाद बड़े फिल्मी सितारों की प्रतिक्रिया की तापसी पन्नू ने आलोचना की थी.