विज्ञापन
This Article is From Apr 07, 2020

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट की ये तस्वीर तो JDU ने तेजस्वी से पूछा- आप कहां हैं?

रविवार रात जब पीएम मोदी की अपील पर देशवासी 9 बजे कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एक जुटता दिखाने के लिए अपने-अपने घरों में रोशनी कर रहे थे तो राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और पूर्व मंत्री तेज़ प्रताप यादव ने भी इस तस्वीर को ट्वीट किया था.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट की ये तस्वीर तो JDU ने तेजस्वी से पूछा- आप कहां हैं?
तेज प्रताप यादव की इस तस्वीर पर JDU ने तेजस्वी से पूछा सवाल
पटना:

रविवार रात जब पीएम मोदी की अपील पर देशवासी 9 बजे कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एक जुटता दिखाने के लिए अपने-अपने घरों में रोशनी कर रहे थे तो राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और पूर्व मंत्री तेज़ प्रताप यादव ने भी इस तस्वीर को ट्वीट किया था. लेकिन इस बात का अंदाज़ा नहीं रहा होगा कि अगले ही दिन उनके राजनीतिक विरोधी इसका का इस्तेमाल विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के ख़िलाफ़ करेंगे.  सोमवार को इस फ़ोटो को आधार बनाते हुए जनता दल यूनाइटेड के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने पूछा 'तेजस्वी यादव जी, प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के  5 अप्रैल को रात के 9:00 बजे 9 मिनट के लिए अपने घर की लाइट बुझा कर दीया जलाने के आह्वान का आपके परिवार ने बखूबी पालन किया. पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी दिखीं, आपके बड़े भाई तेजप्रताप दिखे, लेकिन उस तस्वीर में आप कहीं नजर नहीं आए? तेजस्वी यादव जी, आप कहां हैं? 

संजय सिंह ने आगे पूछा, 'ना तो आप चमकी बुखार जैसी आपदा में दिखे, ना ही पटना में हुए जलजमाव में दिखे और ना ही इस वैश्विक महामारी में आप दिख रहे हैं. आप नजर आ रहे हैं सिर्फ ट्विटर और फेसबुक पर'. संजय सिंह ने कहा, 'तेजस्वी जी , बिहार की जनता सब कुछ जानती है. कुछ दिन ऐसा रहा तो आप अपनी प्रासंगिकता और राजनीति जो कि आपको विरासत में मिली है सबको खो देंगे. इस लिए एक फोटो भी सलंग्न कर रहा हूं.

जेडीयू की ओर से पूछे गए इस सवाल को आरजेडी ने बेतुका बताया है. पार्टी का कहना है कि तेजस्वी यादव ने कई राज्यों में फंसे हुए बिहारियों को पिछले कई दिनों में मदद पहुंचायी है और जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता का बयान बेतुका हैं. वहीं जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जी, आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप फेसबुक ट्विटर पर अच्छे लगते हैं. आप वहीं से अपनी बातों को रखिए. हालांकि आपका धन्यवाद कि आप लगातार बिहार सरकार के साथ सकारात्मक रूप से जुड़े हैं. इस नाजुक पल में आपने अपनी सक्रियता दिखा कर विपक्ष के नेता होने का फर्ज अदा किया ह. इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.  
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
तेज प्रताप यादव ने ट्वीट की ये तस्वीर तो JDU ने तेजस्वी से पूछा- आप कहां हैं?
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com