Tamil Nadu polls: अरविंद केजरीवाल ने DMK की जीत पर स्‍टालिन को दी बधाई, लिखा-सफल कार्यकाल की कामना करता हूं

स्‍टालिन के अलावा केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और केरल में जीत के लिए वहां के सीएम पी. विजयन को भी बधाई संदेश भेजा है.

Tamil Nadu polls: अरविंद केजरीवाल ने DMK की जीत पर स्‍टालिन को दी बधाई, लिखा-सफल कार्यकाल की कामना करता हूं

Tamil Nadu polls Result : MK Stalin की डीएमके ने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है

नई दिल्ली:

Tamil Nadu polls Result updates: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने तमिलनाडु विधानसभा परिणाम को लेकर द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन (MK Stalin)को रविवार को बधाई दी है. स्‍टालिन के अलावा केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और केरल में जीत के लिए वहां के सीएम पी. विजयन को भी बधाई संदेश भेजा है. दिल्‍ली के सीएम ने एमके स्‍टालिन को ट्विटर के जरिये बधाई देते हुए अपने संदेश में लिखा, ‘‘ तमिलनाडु विधानसभा में जबर्दस्त जीत पर एमके स्टालिन को बहुत बधाई । मैं उनके सफल कार्यकाल तथा तमिलनाडु के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की कामना करता हूं. ''

लुभावने चुनावी वादे और करुणानिधि परिवार पर IT छापे, तमिलनाडु में DMK की जीत के 5 कारण

राष्‍ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने भी तमिलनाडु में डीएमके के शानदार प्रदर्शन पर एमके स्‍टालिन को बधाई दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि तमिलनाडु (Tamil Nadu) में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2021) के रुझानों में एमके स्‍टालिन की पार्टी, डीएमके स्‍पष्‍ट बहुमत हासिल कर चुकी है. अब तक के रुझानों के अनुसार डीएमके को 143 और एआईएडीएमके को 89 सीटों पर बढ़त हासिल है. कमल हासन की पार्टी एमएनएम ने एक सीट पर बढ़त हासिल कर रखी है. एक अन्‍य सीट पर एएमएमके का प्रत्‍याशी आगे है. रुझान में सीएम और एआईएडीएमके प्रत्‍याशी पलानीस्‍वामी, डीएमके के एमके स्‍टालिन और उनके बेटे उदयनिधि आगे चल रहे हैं. एमएनएम प्रत्‍याशी और मशहूर फिल्‍म अभिनेता कमल हासन भी आगे चल रहे हैं.