''मैं एमके स्‍टालिन हूं....'' : दामाद के ठिकानों पर IT छापों को लेकर बोले DMK प्रमुख

आयकर विभाग की ओर से जिन स्‍थानों की तलाशी ली गई, उसमें चेन्‍नई का नीलनगराई एरिया स्थित घर शामिल है जहां स्‍टालिन की बेटी सेंथामराई अपने पति सबरीसन के साथ रहती है.

''मैं एमके स्‍टालिन हूं....'' : दामाद के ठिकानों पर IT छापों को लेकर बोले DMK प्रमुख

डीएमके नेता एमके स्‍टालिन के दामाद के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापे मारे हैं

Tamil Nadu Assembly Polls 2021: तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के ठीक चार दिन पहले डीएमके प्रमुख एमके स्‍टालिन (MK Stalin) के दामाद के ठिकानों पर आयकर विभाग (Income Tax) ने छापे मारे हैं. जानकारी के अनुसार, सबरीसन और उनके सहयोगियों के चेन्‍नई स्थित चार ठिकानों पर तलाशी अभियान सुबह 8 बजे  शुरू हुआ. डीएमके ने इस 'कार्रवाई' के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकातय करते हुए इसे आयकर विभाग की ओर से 'पावर का दुरुपयोग' करार दिया है. तमिलनाडु की विपक्षी पार्टी डीएमके ने चुनाव आयोग को अपनी शिकायत में लिखा है, 'आयकर विभाग अधिकारी, एआईएडीएमके-बीजेपी की चुनावी संभावनाओं को ध्‍यान में रखते हुए काम कर रहे हैं. ' आयकर विभाग की ओर से जिन स्‍थानों की तलाशी ली गई, उसमें चेन्‍नई शहर के बाहरी इलाके नीलनगराई स्थित घर शामिल है जहां स्‍टालिन की बेटी सेंथामराई अपने पति सबरीसन के साथ रहती है. उधर, आयकर विभाग के सूत्रों ने NDTV को बताया कि चुनाव प्रचार के लिए 'कैश मूवमेंट' के इनपुट मिलने के बाद कार्रवाई की गई है. 

तमिलनाडु प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने मीनाक्षी अम्मन मंदिर में की पूजा

सबरीसन के सहयोगी कार्तिक और बाला से संबंधित ठिकानों की भी तलाशी ली गई है. कार्तिक, अन्‍नानगर से डीएमके प्रत्‍याशी मोहन के पुत्र हैं. गौरतलब है कि तमिलनाडु में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. राज्‍य में सत्‍तारूढ़ AIADMK को इस बार DMK से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. बीजेपी ने जहां AIADMK के साथ गठबंधन किया है, वहीं कांग्रेस ने स्‍वर्गीय एम करुणानिधि की पार्टी डीएमके के साथ गठजोड़ किया है. तमिलनाडु के दो कद्दावर नेता जयराम जयललिता और एम. करुणानिधि के निधन के बाद राज्‍य में पहली बार विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. 

तमिलनाडु चुनाव में PM मोदी ने खेला जलीकट्टू कार्ड, बोले- राज्य की संस्कृति महत्वपूर्ण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सबरीसन, डीएमके प्रमुख स्‍टालिन के प्रमुख रणनीतिकार और सलाहकार हैं. डीएमके प्रमुख ने कहा कि राज्‍य की जनता उनकी पार्टी को स्‍पष्‍ट जनादेश देगी. अपनी बेटी के घर पर छापे पर प्रतिक्रिया देते हुए स्‍टालिन ने कहा, 'मैं एमके स्‍टालिन हूं, यह स्‍टालिन इमरजेंसी और MISA का सामना कर चुका है. मैं इन IT छापों से डरने वाला नहीं हूं. पीएम मोदी को पता होना चाहिए कि हम AIADMK के नेताओं की तरह नहीं हैं जो उनके सामने 'दंडवत' हो जाते हैं.' स्‍टालिन के बेटे उदयनिधि ने भी अपनी बहन के यहां आईटी छापे को लेकर तीखे शब्‍दों में प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा-आज उन्‍होंने मेरी बहन के घर पर छापे मारे हैं. मैं उन्‍हें अपना पता देता हूं. मैं चुनौती देता हूं कि वे मेरे घर पर आएं.' उदयनिधि ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उनके बेटे जय शाह को लेकर भी तीखे कमेंट किए.