कथित तौर पर पुलिस की ओर से पीटे गए शख्‍स की मौत, सब इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार

मुरुसेगन को स्‍थानीय अस्‍पताल ले जाया गया, बाद में उसे सालेम की सुविधायुक्‍त सरकारी अस्‍पताल भेजा गया लेकिन उसकी आज सुबह मौत हो गई.

कथित तौर पर पुलिस की ओर से पीटे गए शख्‍स की मौत, सब इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  • 45 वर्षीय मुरुसेगन की बुधवार सुबह हुई मौत
  • दो साथियों के साथ वह लौट रहा था गांव
  • इसी दौरान चेकपोस्‍ट पर पुलिस से हुई थी बहस
चेन्‍नई :

तमिलनाडु के सालेम जिले में एक पुलिस अधिकारी को आज गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी द्वारा ड्यूटी के दौरान कथित तौर पर एक शख्‍स की पिटाई और उस शख्‍स की आज सुबह मौत के बाद यह गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार किए गए सब इंपेक्‍टर पेरियासामी सालेम के ऐथापुर पुलिस स्‍टेशन से अटैच थे. 45 वर्षीय मुरुसेगन की आज सुबह मौत हुई. मुरुसेगन, दो साथियों के साथ कथित तौर पर शराब पीकर पड़ोस के गांव से लौट रहा था, इसी दौरान इन्‍हें चेकपोस्‍ट पर रोका गया. 

घर छोड़कर गई लड़की दिल्ली पुलिस की मदद से परिवार से मिली, पढ़ाई को लेकर मां ने लगाई थी डांट

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि रोके जाने के बाद इन तीनों की पुलिसवालों के साथ बहस होती है. लोगों के बीच नाराजगी का कारण बने एक मिनट के इस वीडियो में एक व्‍यक्ति (माना जा रहा है कि यह पीडि़त मुरुसेगन के साथ था) को पुलिस से मुरुसेगन को छोड़ने की गुहार लगाते हुए सुना जा सकता है, इसके बाद भी पुलिसकर्मी उसे मारते जा रहे हैं. वीडियो में ऐसा लगा रहा है कि बोलने के दौरान मुरुसेगन की आवाज लड़खड़ा रही है और बाद में वह सड़क पर गिरकर बेहोश हो जाता है. 


मनीष मल्होत्रा समेत बॉलीवुड के 3 बड़े फैशन डिजायनर मुश्किल में, ईडी ने किया तलब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुरुसेगन को स्‍थानीय अस्‍पताल में ले जाया गया, बाद में उसे सालेम की सुविधायुक्‍त सरकारी अस्‍पताल भेजा गया लेकिन उसकी आज सुबह मौत हो गई. कोरोना वायरस महामारी के कारण हालांकि तमिलनाडु इस समय लॉकडाउन में है लेकिन गैर हॉटस्‍पॉट जिलों में शराब की दुकानों को फिर से खोलने की इजाजत दी गई है. NDTV ने मुरुसेगन से जुड़े मामले में पुलिस से बात करने की कोशिश की लेकिन उसकी ओर से कॉल का जवाब नहीं दिया गया.