तमिलनाडु : संपत्ति कारोबारी से झड़प होने पर डीएमके एमएलए ने गोली चलाई

विधायक एल इधायावर्मन, संपत्ति कारोबारी कुमार और कथित तौर पर विधायक की मदद करने वाले तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया

तमिलनाडु : संपत्ति कारोबारी से झड़प होने पर डीएमके एमएलए ने गोली चलाई

प्रतीकात्मक फोटो.

चेन्नई:

एक रियल एस्टेट कारोबारी और एक द्रमुक (DMK) विधायक के बीच यहां के निकट एक भूमि विवाद के दौरान हिंसक झड़प हो गई और विधायक ने कथित तौर पर विरोधी गुट पर गोली चला दी. पुलिस ने रविवार को यहां यह जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विधायक एल इधायावर्मन, संपत्ति कारोबारी कुमार और कथित तौर पर विधायक की मदद करने वाले तीन अन्य लोगों को आज गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने कहा कि विवाद शनिवार को शुरू हुआ जब यहां के निकट तिरुपोरूर के सेनगाडु गांव में अपनी जमीन तक जाने का रास्ता तैयार करने के लिए कुमार ने एक “सार्वजनिक जमीन” को कथित तौर पर समतल करने की कोशिश की.

कुछ ग्रामीणों और उपनगर तिरुपोरुर के विधायक तथा उनके पिता लक्ष्मीपति ने इस कदम का विरोध किया क्योंकि यह जमीन सार्वजनिक प्रकृति की है और इसकी सीमा मंदिर से लगती है. अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच राजस्व मंडल अधिकारी के पास लंबित है.


विधायक और कुमार के समूह के लोगों के बीच हिंसक झड़प हो गई. कुमार ने “अपनी सुरक्षा के लिए 50 गुंडे रख रखे हैं.” उन्होंने कहा कि इस दौरान इधायावर्मन ने कथित तौर पर गोली चला दी. उन्होंने कहा कि झड़प में इस्तेमाल हुए एकनाली बंदूक और एक पिस्तौल को जब्त किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि विधायक ने कहा कि ये हथियार लाइसेंसी हैं लेकिन इनकी लाइसेंस अवधि खत्म हो चुकी है. कथित तौर पर विधायक द्वारा चलाई गई गोली वहां खड़े एक व्यक्ति को लगी जिससे वह घायल हो गया और उसने भी पुलिस को विधायक के खिलाफ शिकायत दी. इसके अलावा वहां खड़ी एक कार पर भी गोलियों के निशान मिले हैं. दोनों तरफ से इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)