Tamil Nadu: अश्लील वीडियो जारी होने पर BJP नेता का इस्तीफा, पार्टी के ही लोगों ने किया था स्टिंग ऑपरेशन

राज्य बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा, "बहुत मजबूत परंपराओं और संस्कृति पर बनी भारतीय जनता पार्टी में महिला पदाधिकारियों के साथ अत्यंत सावधानीपूर्वक, सम्मान और प्रेम के साथ व्यवहार किया जाता है."

Tamil Nadu: अश्लील वीडियो जारी होने पर BJP नेता का इस्तीफा, पार्टी के ही लोगों ने किया था स्टिंग ऑपरेशन

के टी राघवन ने आरोपों से इनकार किया है और कहा कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे.

चेन्नई:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) बीजेपी (BJP) के महासचिव केटी राघवन (K T Raghavan) ने कथित रूप से एक स्टिंग वीडियो जारी होने के बाद मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. कथित अश्लील वीडियो में उन्हें पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ दिखाया गया है. इस फुटेज को पार्टी के ही दूसरे पदाधिकारी मदन रविचंद्रन ने यूट्यूब पर पोस्ट किया था. एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से वीडियो में दिखाए गए व्यक्ति की पहचान की पुष्टि नहीं कर सका है.

उधर, राघवन ने एक ट्वीट में ऐसे आरोपों से इनकार किया है और कहा कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे. उन्होंने लिखा है, "तमिलनाडु के लोग, पार्टी कार्यकर्ता और मेरे साथ के लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं. मैं 30 साल से बिना किसी लाभ के काम कर रहा हूं." 

राघवन ने कहा, "मुझे आज सुबह ही सोशल मीडिया पर मेरे बारे में साझा किए गए एक वीडियो के बारे में पता चला. यह मुझे और मेरी पार्टी को कलंकित करने के लिए जारी किया गया है. मैंने सम्मानित राज्य अध्यक्ष अन्नामलाई के साथ चर्चा की. मैं अपनी पार्टी के पद से इस्तीफा देता हूं. मैं आरोपों से इनकार करता हूं. न्याय की जीत होगी."

Tamil Nadu: 1 सितंबर से खुल जाएंगे 9वीं कक्षा से 12वीं तक के स्कूल, सोमवार से खुलेंगे थिएटर

उधर, अपने YouTube चैनल 'मदन डायरी' पर वीडियो जारी करने वाले रविचंद्रन ने दावा किया कि उनकी टीम के पास ऐसे 15 नेताओं के ऑडियो क्लिप और वीडियो फुटेज हैं और समय आने पर उन्हें भी जारी करेंगे. उन्होंने दावा किया कि इस तरह के स्टिंग ऑपरेशन का विचार बीजेपी के कई नेताओं पर यौन शोषण और जबरन सेक्स के आरोपों के बीच आया था. उन्होंने कहा, "इसका उद्देश्य ऐसे व्यक्तियों से पार्टी को साफ करना है.'


हालांकि, तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने रविचंद्रन की मंशा पर सवाल उठाया है और इसे अस्वीकार्य बताया है. उन्होंने कहा, "हम इस आरोप को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं. हमारी पार्टी की राज्य सचिव मलारकोदी की अध्यक्षता में एक जांच आयोग का गठन किया जाएगा. यह टीम आरोपों के पीछे की सच्चाई का अध्ययन करेगी और जो आरोपी साबित होंगे, उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अन्नामलाई ने कहा, "बहुत मजबूत परंपराओं और संस्कृति पर बनी भारतीय जनता पार्टी में महिला पदाधिकारियों के साथ अत्यंत सावधानीपूर्वक, सम्मान और प्रेम के साथ व्यवहार किया जाता है."