तमिलनाडु: DMK कैंडिडेट के ठिकानों पर लगातार दूसरे दिन भी IT की रेड, 3.5 करोड़ कैश बरामद

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: संदिग्ध कर चोरी के मामले में आयकर विभाग की छापेमारी गुरुवार की सुबह भी हुई थी. वेलु का संबंध तमिलनाडु के तिरुवन्नमलई जिले से है. 70 वर्षीय वेलु तिरुवन्नमलई सीट से डीएमके उम्मीदवार हैं. वह पांच बार इस सीट से विधायक रहे हैं. और डीएमके सरकार में खाद्य मंत्री रह चुके हैं. 

तमिलनाडु: DMK कैंडिडेट के ठिकानों पर लगातार दूसरे दिन भी IT की रेड, 3.5 करोड़ कैश बरामद

70 वर्षीय वेलु तिरुवन्नमलई सीट से डीएमके उम्मीदवार हैं. वह पांच बार इस सीट से विधायक रहे हैं.

चेन्नई:

आय कर विभाग (Income Tax Department) के अधिकारियों ने शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन डीएमके के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Elections) में उम्मीदवार ईवी वेलु (E V Velu) के ठिकानों पर छापेमारी की है. आयकर अधिकारियों ने कहा कि यह छापेमारी 6 अप्रैल के राज्य में होने वाले चुनाव के लिए "नकदी आदान-प्रदान के विश्वसनीय सूचना" पर आधारित थी.

अधिकारियों के मुताबिक इस छापेमारी में डीएमके नेता के ठिकानों से 3.5 करोड़ कुरये कैश बरामद किए गए हैं. इससे पहले गुरुवार को भी आयकर विभाग के अधिकारियों ने वेलु के 10 ठिकानों पर छापे मारे थे. इसबीच, डीएमके ने छापेमारी को ''राजनीतिक रूप से प्रेरित'' तथा सत्ता का ''दुरुपयोग'' करार देते हुए इसकी निंदा की है और सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक तथा उसके गठबंधन साझेदार बीजेपी को इसके लिये जिम्मेदार बताया है.

तमिलनाडु: चुनावी मैदान में उतरे टी सर्वनन ने किया हेलीकॉप्‍टर, एक करोड़ रु, तीन मंजिला घर और चांद की यात्रा का वादा..

संदिग्ध कर चोरी के मामले में आयकर विभाग की छापेमारी गुरुवार की सुबह भी हुई थी. वेलु का संबंध तमिलनाडु के तिरुवन्नमलई जिले से है. 70 वर्षीय वेलु तिरुवन्नमलई सीट से डीएमके उम्मीदवार हैं. वह पांच बार इस सीट से विधायक रहे हैं. और डीएमके सरकार में खाद्य मंत्री रह चुके हैं. 


तमिलनाडु : जिस DMK कैंडिडेट के लिए प्रचार करने पहुंचे MK स्टालिन, उसी के खिलाफ पड़े IT के छापे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम के स्टालिन के बाद दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले दुरईमुरुगन ने पत्रकारों से कहा कि "डीएमके इस छापेमारी को राजनीतिक रूप से प्रेरित मानती है." उन्होंने कहा कि आयकर विभाग ने एक कालेज समेत वेलु के एक अतिथि गृह पर भी छापेमारी की, जहां स्टालिन ठहरे हुए हैं. यह निंदनीय है. दुरईमुरुगन ने कहा कि ये कार्रवाई द्रमुक का मनोबल नहीं गिरा सकती, उल्टा इससे केवल सहानुभूति तथा वोट हासिल होंगे.