यह ख़बर 14 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सीआरपीएफ कैंप पर हमले में शामिल संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार : सूत्र

खास बातें

  • श्रीनगर में बुधवार को हुए आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर के चट्टाबल इलाके से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, पकड़ा गया आतंकी बुधवार को सीआरपीएफ कैंप में हुए हमले के दौरान भागने में सफल हुआ था।
श्रीनगर:

श्रीनगर में बुधवार को हुए आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर के चट्टाबल इलाके से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, पकड़ा गया आतंकी बुधवार को सीआरपीएफ कैंप में हुए हमले के दौरान भागने में सफ़ल हुआ था।

सूत्रों ने कहा कि चट्टाबल में दो आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना पर विशेष अभियान समूह ने इलाके की घेराबंदी कर दी और अबु तालिब को गिरफ्तार कर लिया । वह मुल्तान का रहने वाला है ।

जिस जगह से उसे गिरफ्तार किया गया है, वह बेमिना इलाके से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है । बेमिना में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ शिविर पर हमला कर पांच जवानों की हत्या कर दी और सात अन्य को घायल कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले गृहमंत्रालय ने भी चार पाकिस्तानी आतंकियों के देश में दाखिल होने की जानकारी देते हुए कहा है कि हमले में सीमा पार से आए आतंकियों का हाथ है। बुधवार को मारे गए आतंकियों के पास से पाकिस्तान में बनी दवाईयां और एके 47 भी मिली थीं।