सुशांत केस: CBI ने एक्टर के स्टाफ से की पूछताछ, केस रिकॉर्ड लेने के लिए मुंबई पुलिस से मिली टीम

शुक्रवार की सुबह जानकारी मिली है कि 10 सदस्यों वाली इस स्पेशल सीबीआई टीम ने सुशांत सिंह के स्टाफ के सदस्यों में से एक से पूछताछ की है.

सुशांत केस: CBI ने एक्टर के स्टाफ से की पूछताछ, केस रिकॉर्ड लेने के लिए मुंबई पुलिस से मिली टीम

सुशांत केस में सीबीआई ने एक्टर के स्टाफ मेंबर से पूछताछ कर शुरू की जांच.

मुंबई/नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्रीय जांच एजेंसी CBI की जांच को सुप्रीम कोर्ट की ओर से मंजूरी मिलने के बाद गुरुवार को जांच के लिए एजेंसी की एक स्पेशल टीम मुंबई पहुंच गई है. इसके बाद शुक्रवार की सुबह जानकारी मिली है कि 10 सदस्यों वाली इस स्पेशल सीबीआई टीम ने सुशांत सिंह के स्टाफ के सदस्यों में से एक से पूछताछ की है.

एसपी नुपुर प्रसाद इस स्पेशल टीम का नेतृत्व कर रही हैं. उनकी टीम जांच के लिए गुरुवार देर रात मुंबई पहुंची थी. हालांकि, इस बार बीएमसी ने सीबीआई के अधिकारियों को क्वारंटीन नहीं किया है. केस की इंचार्ज एसपी नुपुर प्रसाद शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट सहित केस का पूरा रिकॉर्ड हासिल करने के लिए मुंबई पुलिस के अधिकारियों से मिली हैं. बता दें कि जानकारी है कि इस स्पेशल टीम के साथ केंद्रीय फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (CFSL) के फोरेंसिक एक्सपर्ट भी इस टीम का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब क्‍या-क्‍या करेगी सीबीआई..

सुशांत का कुक इस मामले में अहम गवाह है, सीबीआई अधिकारियों ने उससे पूछताछ की है. फोरेंसिंक एक्सपर्ट शुक्रवार को क्राइम सीन का मुआयना करने वाले हैं. जानकारी है कि सीबीआई, CFSL एक्सपर्ट के साथ सुशांत सिंह के घर पर रिक्रिएशन करेगी. सीबीआई की एक टीम मुम्बई पुलिस से जानकारी, जबकि दूसरी टीम पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी. 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी थी. कोर्ट ने कहा था कि 'मामले में निष्पक्ष जांच की जरूरत है'. इसके पहले मामले में मुंबई और बिहार पुलिस की ओर से दो अलग-अलग जांच चल रही थी. शीर्ष अदालत ने अपने आदेश में यह भी कहा था कि मुंबई पुलिस ने अब तक की जांच में जितने भी सबूत और दस्तावेज इकट्ठा किए हैं, वो सबकुछ सीबीआई को सौंप दे और केंद्रीय जांच एजेंसी में सहयोग करे.

Video: सुशांत मामले में क्या सच सामने ला पाएगी CBI?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com