पोर्न वीडियो केस : पूनम पांडे के बाद शर्लिन चोपड़ा को भी SC से राहत, गिरफ्तारी पर लगी अंतरिम रोक

इससे पहले मामले में मुख्‍य आरोपी राज कुंद्रा को भी सुप्रीम कोर्ट से संरक्षण मिला था. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस मामले में मुख्‍य आरोपी हैं.

पोर्न वीडियो केस : पूनम पांडे के बाद शर्लिन चोपड़ा को भी SC से राहत, गिरफ्तारी पर लगी अंतरिम रोक

शर्लिन चोपड़ा की गिरफ्तारी पर भी SC ने अंतरिम रोक लगा दी है

नई दिल्‍ली :

पॉर्न वीडियो मामले में शर्लिन चोपड़ा को भी सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) से राहत मिल गई है. मॉडल- एक्ट्रेस पूनम पांडे के बाद शर्लिन (Sherlyn chopra) की गिरफ्तारी पर भी SC ने अंतरिम रोक लगा दी है. मामले में अग्रिम ज़मानत अर्जी पर कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. इससे पहले मामले में मुख्‍य आरोपी राज कुंद्रा को भी सुप्रीम कोर्ट से संरक्षण मिला था. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस मामले में मुख्‍य आरोपी हैं. सुप्रीम कोर्ट ने पूनम पांडे की बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ दायर अपील पर नोटिस जारी किया था. हाईकोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी थी.

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पोर्न रैकेट मामले में अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था.पांडे की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 25 नवंबर, 2021 को खारिज कर दिया था. हालांकि पूनम को इस केस में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है और शीर्ष अदालत ने पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगा दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com