पॉर्न वीडियो केस : एक्ट्रेस पूनम पांडे को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई अन्तरिम रोक

इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी है. जस्टिस विनीत सरन और जस्टिस बीवी नागरत्ना की बेंच ने पांडे की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ दायर अपील पर नोटिस जारी किया.

पॉर्न वीडियो केस : एक्ट्रेस पूनम पांडे को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई अन्तरिम रोक

SC ने पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर अन्तरिम रोक लगाई है.

नई दिल्ली:

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे को पॉर्न वीडियो केस में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. SC ने पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर अन्तरिम रोक लगाई है. पूनम की अग्रिम जमानत अर्जी पर नोटिस जारी किया. गौर​तलब है कि बॉम्बे HC से अग्रिम जमानत न मिलने पर पूनम ने SC का रुख किया था. इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी है. जस्टिस विनीत सरन और जस्टिस बीवी नागरत्ना की बेंच ने पांडे की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ दायर अपील पर नोटिस जारी किया. हाईकोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी थी. अदालत ने आदेश दिया कि पूनम के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं होगी.

एक हफ्ते में तीन किताबें पढ़ लेती हैं पूनम पांडे, बोलीं- मुझे ऑनलाइन किताबें पढ़ना पसंद नहीं

पांडे ने पोर्न रैकेट मामले में अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था. राहत के लिए पांडे की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 25 नवंबर, 2021 को खारिज कर दिया. 

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे हुए गिरफ्तार, अस्पताल में भर्ती हुई अभिनेत्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पांडे ने कहा है कि वह इस मामले की आरोपी नहीं बल्कि पीड़िता हैं. आगे कहा गया है कि कुछ अश्लील वेबसाइटों पर पांडे के सभी वीडियो को केंद्र सरकार द्वारा 2015 में पहले ही ब्लॉक कर दिया गया है.