सुभारती विश्वविद्यालय के अधीक्षक की मेरठ में पीट-पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बागपत रोड पर बदमाशों ने शनिवार को सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी

सुभारती विश्वविद्यालय के अधीक्षक की मेरठ में पीट-पीटकर हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • सुभारती विश्वविद्यालय के अधीक्षक की मेरठ में पीट-पीटकर हत्या
  • विश्वविद्यालय से बाइक से घर लौट रहे थे संजय गौतम
  • पुलिस कर रही है बदमाशों की तलाश
यूपी:

मेरठ में बागपत रोड पर बदमाशों ने शनिवार को सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी सी.त्रिपाठी ने प्रत्यक्षर्शियों के बयान के आधार पर बताया कि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी संजय गौतम (45) सुभारती विश्वविद्यालय में विज्ञान विभाग कार्यालय में अधीक्षक थे. शाम करीब पांच बजे संजय विश्वविद्यालय से बाइक से घर लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि बागपत रोड स्थित सीमेंट गोदाम के पास तीन बाइकों से आये नौ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया. बदमाशों ने पहले उन्हें गोली मारने की कोशिश की. लेकिन तमंचे से गोली नहीं चली.

अशोक गहलोत ने कहा- पीएम मोदी हर बार पाकिस्तान का नाम लेकर जनता को गुमराह नहीं कर सकते

संजय अपने हेलमेट से बदमाशों पर प्रहार करके भागने लगे. लेकिन बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और फिर कथित तौर पर पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी. घटना के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए.

आखिर, पाकिस्तान के मंत्री ने क्यों कहा कि नवाज शरीफ को जेल में दिया जाए मुकेश के गानों का कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है. इस घटना के संबंध में अब तक कोई तहरीर नहीं दी गई थी. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)