यह ख़बर 27 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कुख्यात बंटी चोर पुणे के होटल से गिरफ्तार

खास बातें

  • बंटी चोर के नाम से पहचाने जाने वाले 'सुपर चोर' देविंदर सिंह को महाराष्ट्र और केरल पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के तहत पुणे के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। बंटी ने छह दिन पहले तिरुवनंतपुरम में एक एनआरआई व्यापारी के घर से 50 लाख रुपये के सामान चुरा लिए थे।
पुणे:

बंटी चोर के नाम से पहचाने जाने वाले 'सुपर चोर' देविंदर सिंह को महाराष्ट्र और केरल पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के तहत पुणे के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बंटी ने छह दिन पहले तिरुवनंतपुरम में एक एनआरआई व्यापारी वेणुगोपालन नायर के घर से 50 लाख रुपये के सामान चुरा लिए थे।

बंटी चोर ने कथित तौर पर नायर के घर में लगे इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस उपकरणों को बंद कर दिया और लैपटॉप, दो मोबाइल फोन और कुछ अन्य सामान चुराकर उनकी 28 लाख की एसयूवी कार लेकर फरार हो गया। बंटी पर देशभर में सैकड़ों मामले दर्ज हैं और सिर्फ दिल्ली में ही उसके खिलाफ 300 केस दर्ज हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुणे के एडिशनल पुलिस कमिश्नर ने बताया कि बंटी को केरल पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। बंटी के जीवन पर साल 2008 में एक बॉलीवुड फिल्म 'ओए लकी ओए' भी बन चुकी है। वह 2010 में टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी हिस्सा ले चुका है।