JNU में एक छात्र पर फिर हमला,आइशी घोष ने ABVP पर लगाया मारपीट का आरोप

JNU कैंपस में हिंसा के करीब एक पखवाड़े बाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि ABVP सदस्यों ने एक छात्र को पीटा.

JNU में एक छात्र पर फिर हमला,आइशी घोष ने  ABVP पर लगाया मारपीट का आरोप

JNU छात्रसंघ अध्यक्ष ने ABVP के सदस्यों पर लगाया फिर मारपीट का आरोप

नई दिल्ली:

JNU कैंपस में हिंसा के करीब एक पखवाड़े बाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि ABVP सदस्यों ने एक छात्र को पीटा. हालांकि, RSS से संबद्ध छात्र संगठन ने इस आरोप से इनकार किया है. जेएनयूएसयू अध्यक्ष आइशी घोष ने फेसबुक पर लिखा, "JNU में हमला हुए 14 दिन बीत गए हैं. कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. लेकिन हां, देखिए क्या हो रहा है. आज विश्वविद्यालय के एक छात्र को फिर ABVP से जुड़े छात्रों ने पीटा. वे उसे मारने के लिए नर्मदा छात्रवास के उसके कमरे में घुस गए."

JNU की बिगड़ती स्थिति के कारण वहां के शिक्षकों को भर्ती करने से IIT दिल्ली का इनकार

उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं चल सकता. सीनियर वार्डन, प्रॉक्टर को इन गुंडे के खिलाफ तत्काल कदम उठाना चाहिए." दूसरी ओर ABVP ने दावा किया, "बीए द्वितीय वर्ष के छात्रों के साथ रैगिंग की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना को रैगिंग के आरोपी व्यक्ति के साथ एबीवीपी की हिंसा के रूप में दिखाया जा रहा है."

BJP के नए बॉस जेपी नड्डा के लिए जब अमित शाह खींचकर लाए कुर्सी, देखें Video

वहीं घायल छात्र के भाई का कहना है, राघिब (घायल छात्र) के रुममेट्स ने बताया कि हमलावर कह रहे थे यह मुस्लिम है और इसे गायब कर देते हैं, नजीब की तरह ही. हमलावरों ने राघिब की छाती पर मारा, उसके सिर और गालों पर थप्पड़ जड़े. साथ ही उसे धमकाया भी. जब मैं अपने भाई को अस्पताल लेकर आ रहा था तो मैंने हमलावरों के कमरों के दरवाजों पर एबीवीपी के पोस्टर देखे थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों के मुताबिक नर्मदा छात्रावास के रहने वाले राघिब अकरम को कुछ छात्रों ने पीटा. सू्त्रों ने बताया कि इसकी वजह कथित रूप से यह है कि उसने उन्हें नर्मदा छात्रावास के भोजनालय में खाने की अनुमति नहीं दी, क्योंकि वे दूसरे छात्रावास के थे.