यह ख़बर 14 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

विधायक के घर पर आयोजित मकर संक्रांति भोज में भगदड़, एक की मौत

खास बातें

  • बिहार के खगड़िया जिला के मानसी थाना अंतर्गत चुकती गांव में जद(यू) विधायक पूनम देवी यादव द्वारा आयोजित मकर सक्रांति भोज के दौरान मची भगदड़ में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।
खगड़िया:

बिहार के खगड़िया जिला के मानसी थाना अंतर्गत चुकती गांव में जद(यू) विधायक पूनम देवी यादव द्वारा आयोजित मकर सक्रांति भोज के दौरान मची भगदड़ में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक मिठु प्रसाद ने बताया कि भगदड़ के कारणों की जांच की जा रही है और घायलों का बयान लिया जा रहा है।

भगदड़ के दौरान जिस वृद्ध महिला की मौत हो गई उसकी पहचान दानी देवी (65) के रूप में की गई है और वह संसारपुर गांव की निवासी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया है। इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दही-चूड़ा भोज के बाद गरीबों के बीच कंबल वितरण किया जा रहा था जिसे प्राप्त करने के लिए हजारों की संख्या में लोग विधायक के आवास का गेट तोड़कर भीतर प्रवेश कर गए जिसके बाद मची भगदड़ में गिरकर उक्त वृद्ध महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि भीड़ अंदर जा रही थी इसी दौरान भगदड़ मच गई और दानी देवी नीचे गिर गई जिसके शरीर के ऊपर से सैकड़ों लोग गुजर गए जिससे भीड़ से दबकर उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।