शिरडी में स्पाइसजेट का विमान रनवे पर फिसला, सभी यात्री सुरक्षित

शिरडी हवाई अड्डे पर सोमवार को स्पाइसजेट का विमान बोइंग 737 उतरते समय रनवे से फिसल गया जिससे वहां परिचालन स्थगित हो गया.

शिरडी में स्पाइसजेट का विमान रनवे पर फिसला, सभी यात्री सुरक्षित

नई दिल्ली:

शिरडी हवाई अड्डे पर सोमवार को स्पाइसजेट का विमान बोइंग 737 उतरते समय रनवे से फिसल गया जिससे वहां परिचालन स्थगित हो गया. हवाई अड्डा के निदेशक धीरेन भोसले ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि हवाई अड्डा को फिर से जल्दी चालू करने के प्रयास किए जा रहे हैं. विमान कंपनी ने कहा कि जांच लंबित रहने तक दोनों पायलटों को विमान उड़ाने के कार्य से अलग कर दिया गया है. 

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद की बहन का वोट किसी और ने डाला, दो निलंबित 

यह दुर्घटना अपराह्न साढ़े चार बजे हुयी. भोसले ने फोन पर पीटीआई को बताया कि स्पाइसजेट का एक विमान रनवे से करीब 50 मीटर आगे बढ़ गया और फिसल गया. चालक दल के सदस्य एवं यात्री सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता सुरक्षा से कोई समझौता किए बिना यात्रियों को बाहर निकालना है. 

पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला, चुनाव आयोग कल करेगा फैसला

उन्होंने कहा कि विमान में सवार यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की कुल संख्या के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि विमान बीच में ही फंस गया है जिससे कोई विमान न तो उड़ान भर पा रहा है और न ही कोई यहां उतर पा रहा है. विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा है कि विमान में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं और उन्हें सामान्य तरीके से बाहर निकाला जा रहा है. शिरडी मुंबई से करीब 180 किलोमीटर दूर है और प्रसिद्ध तीर्थस्थल है जहां बाहर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)