विज्ञापन
This Article is From Aug 29, 2013

'सोनिया गांधी और राहुल गांधी' के इशारों पर मुझे फंसाया जा रहा है : आसाराम

आसाराम बापू भोपाल एयरपोर्ट के बाहर

भोपाल: एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप का सामना कर रहे आसाराम बापू ने इशारों−इशारों में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी पर उन्हें फंसाने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया।

सूरत से भोपाल पहुंचने पर एयरपोर्ट पर आसाराम ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोग बताते हैं कि 'मैडम' और उनके सुपुत्र के इशारे से यह सब हो रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपको क्या बताउं, मैं किसी पार्टी का विरोध नहीं करना चाहता, मुझे लोग बताते हैं कि मैडम और उनके सुपुत्र के इशारे पर यह सब हो रहा है.. ठीक है करने दो, जो वे करना चाहते हैं।’’ उन्होने कहा, ‘‘पिछले साढ़े चार सालों से धर्मान्तरण वालों को इनका ‘सपोर्ट’ है, ऐसा लोग बताते हैं, पर मैं तो चाहूंगा कि भगवान सबका मंगल करे’’।

आसाराम ने कहा, ‘‘मैं किसी पर आरोप भी नहीं लगा रहा हूं, मैने जो सुना वह आपको बता रहा हूं।’’

एक संवाददाता द्वारा यह पूछने पर कि जोधपुर पुलिस के सामने पेश होने के लिए क्या आपने और समय मांगा है, आसाराम ने कहा, ‘‘मैने कोई समय नहीं मांगा, मैं तो तैयार हूं, मेरे लिए जैसे यहां वैसी जेल, लेकिन जब मैने ये साजिशें सुनीं, तो वहां कोई खिलाने-पिलाने में ‘ब्रेन’ को ऐसा-वैसा कर दे, इसलिए तय किया है कि जेल में अन्न-जल छोड़ दूंगा, ये बात किसी से मैने कही, तो मीडिया में आ गई’’।

बीजेपी नेता उमा भारती और राजनीतिक दल के उनके बचाव में आने के सवाल पर आसाराम ने अपना आपा खो दिया और चीखते हुए कहा, मेरे बचाव में कोई पार्टी नहीं है। इसके बाद वह तमतमाते हुए वहां से निकल गए। आसाराम को 30 अगस्त तक जोधपुर पुलिस के सामने पेश होना है, अगर वह पेश नहीं हुए, तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
'सोनिया गांधी और राहुल गांधी' के इशारों पर मुझे फंसाया जा रहा है : आसाराम
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com