यह ख़बर 24 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राहुल गांधी ने कांग्रेसियों को चेताया, मैं सोनिया की तरह नरमदिल नहीं

खास बातें

  • कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से विधानसभा चुनाव में लगातार चौथी जीत हासिल करने के लिए मिलजुल कर काम करने को कहा और स्पष्ट संदेश दिया कि अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से आगामी विधानसभा चुनाव में लगातार चौथी बार पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए मिलजुल कर काम करने को कहा और यह स्पष्ट संदेश दिया कि अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

राहुल गांधी ने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (डीपीसीसी) के कार्यालय में करीब पांच घंटे तक अलग-अलग समूहों में कांग्रेस कार्यकताओं से बातचीत की। उन्होंने पार्टी के सांसदों, विधायकों तथा अन्य वरिष्ठ नेताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू करने को कहा और साथ ही पार्टी और सरकार के बीच बेहतर समन्वय की आवश्यकता पर जोर दिया।

दिल्ली में इस साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। बैठक में शामिल दो विधायकों के मुताबिक राहुल गांधी ने नेताओं से कहा, कांग्रेस अध्यक्ष (सोनिया गांधी) नरमदिल हैं, लेकिन मैं नहीं... मैं अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करूंगा। हमें मिलजुल कर काम करना होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नई दिल्ली से पार्टी सांसद और केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने कहा, राहुल गांधी ने हम सबसे मिलजुल कर काम करने और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा है। केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने बताया कि राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकताओं से पार्टी को जमीनी स्तर पर और मजबूत बनाने का आह्वान किया। बैठक में मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और उनके मंत्रिमंडल के तमाम सहयोगियों ने भी हिस्सा लिया।